'अपने विमानों पर चीनी झंडा लगाकर रूस पर बमबारी कर दे अमेरिका..', ट्रंप बोले- फिर हम तमाशा देखेंगे
'अपने विमानों पर चीनी झंडा लगाकर रूस पर बमबारी कर दे अमेरिका..', ट्रंप बोले- फिर हम तमाशा देखेंगे
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को रिपब्लिकन नेशनल कमेटी के शीर्ष डोनर्स को संबोधित करते हुए एक हैरान करने वाला बयान दे डाला. इस दौरान उन्होंने कहा कि, ‘अमेरिका को F-22 फाइटर जेट्स पर चीन का झंडा लगाकर रूस पर बमबारी कर देना चाहिए.’ अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि, ‘फिर हमें कहना चाहिए कि हमला चीन ने किया. इस तरह दोनों एक-दूसरे से लड़ने लगेंगे और हम लोग बैठकर इसका तमाशा देखेंगे.’ हालांकि, वहां मौजूद लोगों ने इसे एक मजाक के रूप में लिया और खूब ठहाके लगाए.

बता दें कि ट्रंप का ये बयान ऐसे वक़्त में आया है, जब रूस-यूक्रेन युद्ध को लेकर रिपब्लिकन सांसदों को उनके गैरजिम्मेदाराना हरकतों और बयानों को लेकर आलोचना झेलनी पड़ रही है. दरअसल, एक रिपब्लिकन सीनेटर ने शनिवार को यूक्रेन के राष्ट्रपति व्लोदिमीर जेलेंस्की के साथ जूम मीटिंग का स्क्रीनशॉट शेयर कर दिया था. जिसके कारण जेलेंस्की की सुरक्षा को खतरा उत्पन्न हो गया था, क्योंकि दुश्मन देश उनकी लोकेशन ट्रेस कर सकता था. इससे पहले दक्षिण कैरोलिना से सांसद लिंडसे ग्राहम यूक्रेन युद्ध रोकने के लिए रूस के लोगों से राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का क़त्ल करने का आह्वान किया था.

दरअसल, अमेरिका के लोगों को एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप की याद आ रही है. बता दें कि शुक्रवार को एक सर्वे के परिणाम जारी किए गए. इनमें तक़रीबन दो तिहाई अमेरिकियों का कहना है कि अगर डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति होते तो रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन यूक्रेन पर हमला नहीं करता. इसमें चौंकाने वाली बात ये थी कि जो बाइडेन की अपनी ही डेमोक्रेटिक पार्टी के 39 फीसदी लोगों ने डोनाल्ड ट्रंप पर अधिक भरोसा जताया.

RO का पानी इस्तेमाल करना हो सकता है घातक, WHO ने दी बड़ी चेतावनी

फिलीपीन राष्ट्रपति ने यौन सहमति की उम्र को 12 से बढ़ाकर 16 करने का विधेयक पेश किया

रूस-यूक्रेन के युद्ध के बीच 11 साल के बच्चे ने किया कुछ ऐसा कि हर जगह हो रही चर्चा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -