आतंकियों का अगला निशाना पाकिस्तान होगा
आतंकियों का अगला निशाना पाकिस्तान होगा
Share:

नई दिल्ली : यह मोदी सरकार की कूटनीति का ही प्रभाव है कि अमेरिका अब भारत के रुख के समर्थन में खड़ा दिखाई देने लगा है. अमेरिका के विदेश मामलों की हॉउस कमिटी के चेयरमैन एडवर्ड रॉयस ने पाकिस्तान को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आतंकी गतिविधियाँ ऐसी ही बढ़ती रही तो अगला नंबर पाकिस्तान का ही है.

आतंकवाद पर भारत के रुख का समर्थन करते हुए रॉयस ने कहा कि खाड़ी देशों से मिलने वाले धन से कट्टरपंथी विचारधारा को विस्तार देने वाले स्कूलों को मदद मिलती है. रॉयस ने कहा कि वर्तमान समय में हम सबको मिलकर यह सन्देश देने  जरूरत है कि आतंक के खिलाफ हम सब एक हैं. भारत पर बार-बार आतंकी हमले करने वालों को सजा मिलनी चाहिए. पठानकोट एयर बेस पर हमला करने वालों के खिलाफ भी अभी तक कार्रवाई नहीं हुई है.

पाकिस्तान पर अंतर्राष्ट्रीय दबाव की जरूरत के मद्देनजर कुछ कामों के लिए दुनिया के एक सोच वाले देशों को मिलकर काम करना चाहिए. रॉयस ने एनएसजी में भारत की जरूरत पर जोर देते हुए इससे भारत नहीं बल्कि पूरे विश्व को फायदा होगा. मोदी की तारीफ़ करते हुए कहा कि मोदी नेतृत्व प्रधान नेता हैं. उनके नेतृत्व में भारत लगातार प्रगति के पथ पर अग्रसर हो रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -