प्यार के खुमार में पगलाया युवक....हुआ HIV तो प्रेमिका का कर दिया ये हाल
प्यार के खुमार में पगलाया युवक....हुआ HIV तो प्रेमिका का कर दिया ये हाल
Share:

वाशिंगटन: एक शख्स का शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन दोनों के बीच 2 वर्ष से अफेयर चल रहा था. लेकिन एक दिन शख्स ने महिला का गला रेतकर बेरहमी से क़त्ल कर लिया है. शख्स के अनुसार, महिला ने खुद के HIV पॉजिटिव होने की बात उससे छुपा ली थी, जिसके चलते वो भी HIV से संक्रमित हुआ. इसी बात से खफा होकर उसने महिला का क़त्ल कर दिया. 

दरअसल, ये केस US के Queens का है, जहां 44 साल के डेविड बोनोला (David Bonola) ने कहा है  कि उसने 51 साल की महिला ओरसोल्या गाल (Orsolya Gaal) की कत्ल कर दिया है. बीते मंगलवार को उसे मर्डर के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया गया. ओरसोल्या 2 बच्चों की मां थी. अदालत में पेश किए दस्तावेजों की माने तो, जब 20 अप्रैल को जासूसों ने डेविड से पूछताछ की तो उसने कथित तौर पर दावा किया कि 'ओरसोल्या उसे धोखा दे रही थी और उसने मुझे HIV दिया.' 'ख़बरों की माने तो डेविड बोनोला ने बोला है कि 'उसने मुझसे झूठ बोला, उसने मेरा इस्तेमाल किया. उसने मुझसे बोला है कि वह मुझसे प्यार करती है. लेकिन वह एक व्यक्ति के साथ नहीं रह सकती थी.' 

अपनी बात को जारी रखते हुए डेविड ने बोला है, 'उसके लैपटॉप में सेक्स वीडियो थे. मैंने उसका क़त्ल करने के बाद उसका लैपटॉप हडसन नदी में फेंक दिया, जहां मैं उससे मिलने आया करता था.' हत्या के बाद डेविड ने ओरसोल्या की लाश को एक बैग में भरकर फेंक दिया था. पुलिस के मुताबिक, ओरसोल्या की लाश उन्हें एक बैग से पाई गई थी. उसके शरीर में 60 जगह चाकू मारने के दाग भी मिले है. उसका गला भी रेता गया था. इस केस में अगर डेविड दोषी ठहराया जाता है, तो उसको 25 वर्ष तक की जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है.

महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में लवलीना ने हासिल की जीत

'अपने देश के प्रति वफादार रहें मुस्लिम, कट्टरपंथियों के बहकावे में न आएं..', वर्ल्ड मुस्लिम काउंसिल की अपील

श्रीलंका के PM महिंदा राजपक्षे को मार डालती आक्रोशित भीड़ ! हज़ारों की संख्या में जुट गए थे लोग, लेकिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -