नेपाल के प्रधानमंत्री हुए अस्पताल में भर्ती, पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे मिलने
नेपाल के प्रधानमंत्री हुए अस्पताल में भर्ती, पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे मिलने
Share:

काठमांडू : नेपाल के प्रधामंत्री के. पी. ओली को सोमवार को फेफड़े में संक्रमण होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी मीडिया रिपोर्ट दी गई है. वहां एक निजी अखबर के अनुसार ये बताया गया है कि ओली (66) को फेफड़े में संक्रमण होने के कारण काठमांडू के मनमोहन कार्डियोथोरैसिक वैस्क्यूलर एंड ट्रांसप्लांट सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. 

अमेरिका में जोरों से हो रहा राष्ट्रपति ट्रम्प का विरोध, पोस्टर लगा कर कूड़े से की तुलना

इस खबर में ये जानकारी भी सामने आई है कि ओली को मौसमी बुखार हुआ था जिसके चलते वो काफी समय से बीमार भी चल रहे थे. ओली का इलाज करने वाले डॉ. अरुण शयामी ने बताया कि ओली को सोमवार की सुबह अस्पताल ले जाया गया, क्योंकि उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही थी. डॉक्टर ने कहा कि उनके फेफड़े में संक्रमण हुआ है जिसका इलाज जारी है. फ़िलहाल उन्हें नसों के जरिये एंटीबायोटिक दिए जा रहे हैं. 

इंडोनेशिया में हुए विमान हादसे में दिल्ली निवासी भाव्ये सुनेजा थे कैप्टन

अस्पताल में अपने बयान में कहा कि पीएम को सुबह साढ़े चार बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्हें सीने में संक्रमण और ब्लड शुगर में असंतुलन के लक्षण नजर आ रहे थे जिसके बाद ही उन्हें भर्ती किया गया. ओली पिछले कुछ दिनों से बैठकों और सार्वजनिक कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो रहे थे. इस पर डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों का आराम करने के लिए कहा था. इसके पहले साल 2014 में दिल्ली के अस्पताल में लम्बा समय बिताया था उस दौरान  नेपाल के कई प्रमुख नेताओं ने अस्पताल जाकर ओली के स्वास्थ्य की जानकारी ली थी.  

खबरें और भी...

करोड़ों का घपला करने पर बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री को हुई 7 साल की जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -