Moto G5 स्मार्टफोन पर Amazon दे रही है भारी कैशबैक
Moto G5 स्मार्टफोन पर Amazon दे रही है भारी कैशबैक
Share:

लेनोवो के स्वामित्व वाली अमेरिकी स्मार्टफोन निर्माता मोटोरोला के Moto G5 स्मार्टफोन को हाल ही में भारत में लांच किया गया था, जिसकी बिक्री शुरू हो चुकी है. वही ईकॉमर्स साइट अमेज़न द्वारा मोटोरोला के Moto G5 स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमे इस स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपए है जिसे आप एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर लूनर ग्रे और फाइन गोल्ड कलर में खरीद सकते हो. 

मोटोरोला मोटो जी5 के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.इंच की फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल पर काम करने वाली) डिस्प्ले दिए जाने के साथ 1.4 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर, 3 जीबी के साथ 32 जीबी स्टोरेज दी गयी है. जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ा सकते है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें पीडीएएफ और फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा व सेल्फी व वीडियो चैटिंग के लिए एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए मोटो जी5 में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 2800 एमएएच की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन फोन में वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, 4जी वीओएलटीई और यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी  35 एमएम हैडफोन जैक है।  इसके अलावा एक्सीलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप,  और प्रॉक्सिमिटी सेंसर आदि फीचर्स दिए गए है.

HTC U11 स्मार्टफोन 16 जून को होगा भारत में लांच, जाने क्या है इसमें खास

वनप्लस 5 की लगातार लीक इनफार्मेशन के बाद कीमत का खुलासा !

सैमसंग गैलेक्सी जे 7 प्रो के फुल स्पेसिफिकेशन, जानिए !

बेहद कम कीमत में Karbonn Aura Power 4G Plus स्मार्टफोन हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -