अक्टूबर में लगेगी ई-कॉमर्स कंपनियों की महासेल
अक्टूबर में लगेगी ई-कॉमर्स कंपनियों की महासेल
Share:

नई दिल्ली- अक्टूबर का महीना आन लाइन खरीदी करने वालों के लिए खुशियों का पैगाम लेकर आएगा ,क्योंकि अक्टूबर में तीन बड़ी ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजन और स्नैपडील बड़ी सेल लगाने वाली है. ग्राहकों को इससे बड़ा फायदा होगा क्योंकि ये कंपनियां बड़े डिस्काउंट देंगी.

अमेजन इंडिया इस साल 1 से 5 अक्टूबर तक फेस्टिव सीजन की सेल रख सख्त. इसके लिए कंपनी मार्केटिंग और विज्ञापन पर 125 से 130 करोड़ खर्च कर सकती है. कंपनी ने पहले 15 अक्टूबर से सेल की योजना बनाई थी लेकिन बाद में इसे समय से पहले कर दिया.

भारतीय ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल अक्टूबर के पहले सप्ताह से शुरू हो सकती है. कंपनी इसकी शुरूआत 3 अक्टूबर से कर सकती है. इस बार भी फ्लिपकार्ट एप से खरीद करने वालों को ज्यादा डिस्काउंट देगी.कंपनी पहले खरीदो और बाद में चुकाओ जैसी स्कीम भी लेकर आ सकती है.कंपनी का 1 रुपए में सेल का ऑफर इस साल वापस आ सकता है.

इसी तरह स्नैपडील भी दूसरी ई-कॉमर्स कंपनियों की तरह सेल की योजना बना रही है. इसके लिए कंपनी सितंबर से नवंबर के बीच 10 हजार टेंपरेरी नौकरियां देगी. ये नौकरियां लॉजिस्टक सेक्शन से जुड़ी होंगी ताकि कंपनी समय पर डिलीवरी कर सके.बता दें कि फर्म ने रिब्रॉडिंग पर 200 करोड़ खर्च किए हैं और नया लोगो जारी किया है. कंपनी ने नीला और लाल लोगो हटा दिया हैं अब कंपनी ने लाल कलर में अपना लोगो बनाया है. कंपनी ने अपनी सेल की तारीखों को लेकर फिलहाल खुलासा नहीं किया है.

भारतीय ई-कॉमर्स बाजार में 2019 तक अमेजन होगी नंबर २

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -