इस गरीब शख्स ने गया ऐसा गाना, जिसे देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट
इस गरीब शख्स ने गया ऐसा गाना, जिसे देखकर आप भी हो जायेंगे लोटपोट
Share:

टैलेंट, हर किसी में होता है. चाहे वो कोई बड़ा इंसान हो या फिर कोई गरीब. इनके पास भी बहुत सा टैलेंट होता है जिन्हे वो रोड पर दिखा कर पैसे कमा लेते हैं. कुछ लोग अपने हुनर को ही अपना धंधा बना लेते हैं जिससे उनकी रोज़ी रोटी चल सके और रोज़ अपना पेट भर सके. सड़क पर भीख मांगने वाले भी कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनमे कूट कूट कर टैलेंट भरा हुआ होता है, और इसे वो कहीं और ना दिखा कर रोड पर दिखाते हैं.

इनके ये टैलेंट वहां से गुज़रने वाले लोगों को पसंद भी आ जाते हैं. उन्ही में कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो इनके वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं और इसी वीडियो के चलते वो सोशल मीडिया पर फेमस हो जाते हैं और वायरल भी. आज हम ऐसे ही बंदे का वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो वाकई बहुत ही शानदार है.

इसमें आप देख सकते हैं एक गरीब और बूढ़ा व्यक्ति हैं जो एक टीन के डब्बे को बजा कर गाना गा रहा है आने जाने वाले लोग उसे पैसे दे रहे हैं. जिससे वो पैसे कमा पा रहा है. आप सुन सकते हैं इसमें वो एक हिंदी गाना गा रहा है जो बहुत ही इमोशनल है. तो किये अगर आप भी देखना चाहते हैं इसका गाना और सुनना चाहते हैं और आईये और देखिये इस वीडियो चैनल पर.

Video : इस खूबसूरत लड़की ने किया बेहद ही शानदार डांस

इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रही हैं ईरान की ये बेहद खूबसूरत मॉडल

लड़की के सामने होशियारी दिखाने का अंजाम कभी-कभी ऐसा भी होता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -