उम्मीदों से परे मुलायम सिंह ने अमरसिंह को बनाया सपा का महासचिव
उम्मीदों से परे मुलायम सिंह ने अमरसिंह को बनाया सपा का महासचिव
Share:

लखनऊ : किसी ने सच ही कहा है कि राजनीति में कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. व्यक्ति को फर्श से अर्श पर भी पहुँचाया जा सकता है. ऐसा ही कुछ हुआ सपा सांसद अमर सिंह के साथ हुआ. एक महत्वपूर्ण फैसले में समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अमर सिंह को पार्टी का महासचिव नियुक्त किया है.

अखिलेश यादव ने अमर सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि बाहर वालों को बाहर करना होगा ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी, लेकिन मुलायम सिंह ने अमर सिंह के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाय उन को राष्ट्रीय महासचिव नियुक्त करके अखिलेश गुट को झटका दिया है.

बता दें कि समाजवादी पार्टी में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल की बीच चल रहे घमासान में पहले ये खबरें आ रही थीं कि यूपी के सीएम अखिलेश यादव और चाचा शिवपाल यादव के बीच जारी सियासी उठापटक के पीछे अमर सिंह हैं.

अखिलेश यादव के परिवार में बाहरी व्यक्ति के कारण कलह संबंधी बयान से भी इन अटकलों को बल मिला था कि अमर सिंह पर जल्द ही कार्रवाई होगी, लेकिन मंगलवार को पार्टी में अमर सिंह का कद बढ़ने की अचानक खबर आई. पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने अमर सिंह को पदोन्नति देते हुए समाजवादी पार्टी का महासचिव नियुक्त कर दिया.

अखिलेश पर सख्त हुये मुलायम, डांट के साथ दी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -