इंडियाज गॉट टैलेंट में जज बनी नजर आएंगी किरण खेर
इंडियाज गॉट टैलेंट में जज बनी नजर आएंगी किरण खेर
Share:

अभिनेत्री और राजनेता किरण खेर बीते दिनों काफी बीमार थीं लेकिन अब वह बिमारी से उबर चुकीं हैं और इस बात का सबूत उनसे जुडी नयी खबर है। जी दरअसल किरण इंडियाज गॉट टैलेंट में जज के रूप में नजर आने वाली है। इस शो में लोकप्रिय रैपर बादशाह, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा सहित जजों के एक पैनल में शामिल होने पर किरण ने अपना उत्साह व्यक्त किया। मिली जानकारी के अनुसार वह शो में बतौर जज वापसी कर रही हैं।

आप सभी को बता दें कि उन्होंने कहा, 'इंडियाज गॉट टैलेंट हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। इस प्रतिष्ठित टैलेंट रियलिटी शो के साथ यह मेरा 9वां साल है, जूरी सदस्य के रूप में वापसी एक शानदार अनुभव है। ऐसा लगता है कि मैं घर वापस आ रही हूं। साल दर साल, इंडियाज गॉट टैलेंट को देश भर से विविध असाधारण प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने सुर्खियों में लाने के लिए जाना जाता है हर बार, मुझे आश्चर्य होता है क्योंकि प्रतिभा की गुणवत्ता बेहतर बेहतर होती जा रही है।' इसी के साथ आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'यह शो उभरती प्रतिभाओं को एक मंच प्रदान करता है यही बात उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। इसके अलावा वह शिल्पा शेट्टी बादशाह के शो में शामिल होने से भी खुश हैं।'

इसी के साथ वह बोलीं, 'मेरे लिए एक ऐसे शो का हिस्सा बनना हमेशा गर्व का क्षण रहा है जो हर किसी को अपनी दुर्लभ प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच देकर सपनों को हकीकत में बदलने में मदद करता है। मैं सुंदर प्यारी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हमारा पंजाबी मुंडा, बादशाह के साथ शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।' आप सभी को यह भी जानकारी दे दें कि इंडियाज गॉट टैलेंट जल्द ही सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

सरकार जल्द ही यूजीसी के लिए नए अध्यक्ष की करेगी नियुक्ति

यूनाइटेड किंगडम में कोरोना ने ढाया कहर, फिर सामने आए इतने केस

बांग्लादेश को जनवरी तक 120 मिलियन से अधिक कोविड खुराक मिलने की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -