आस्ट्रेलिया दौरे पर बेहतर करने का प्रयास करूंगा: अंजिक्य रहाणे
आस्ट्रेलिया दौरे पर बेहतर करने का प्रयास करूंगा: अंजिक्य रहाणे
Share:

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के मंझे हुए खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे ने मंगलवार को अपने एक बयान में दोहराया है कि अभी भारत में संपन्न हुई दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध टेस्ट श्रृंखला में मेरे द्वारा लगाए गए दो शतकों से मुझे अपने आगामी आस्ट्रेलिया दौरे पर और भी शानदार करने का हौसला मिलेगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के मध्यक्रम के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने भारत में हुई टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध आखिरी टेस्ट मैच में खेलते हुए अपनी पहली पारी में 127 और दूसरी पारी में नाबाद 100 रन बनाए थे.

भारतीय क्रिकेट टीम अपने इस आगामी दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है, इंडिया टीम वहां पर 12 जनवरी से शुरू हो रही श्रृंखला में आस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय और तीन अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच खेलने वाली है. ऑस्ट्रेलिया में जाने से पूर्व ही अजिंक्य रहाणे ने एक संवाददाता सम्मेलन में पत्रकारों से कहा है कि भारत में अभी हाल ही में संपन्न हुई टेस्ट सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध आखिरी टेस्ट मैच में लगाए गए दो शतकों ने मुझे आस्ट्रेलिया दौरे के लिए काफी आत्मविश्वास दिया है. मैंने आस्ट्रेलिया दौरे के लिए कुछ खास नहीं बल्कि सामान्य अभ्यास ही किया है, मैं भारतीय  टीम से मिलने वाली हर जिम्मेदारी निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. 

अंजिक्य रहाणे ने आगे दोहराया है कि मैं अपने ऑस्ट्रेलिया दौरे में होने वाले इन मैचों में अपनी तरफ से हरसंभव खेल में सुधार का प्रयास करूंगा. रहाणे ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में होने वाले मैचों के लिए मुझे पूरी उम्मीद है कि में आस्ट्रेलिया में अपनी और से  अच्छा प्रदर्शन करूंगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -