Aloha वीडियो चैट डिवाइस पर कर रहा है Facebook
Aloha वीडियो चैट डिवाइस पर कर रहा है Facebook
Share:


सोशल मीडिया मीडिया के दिग्गज फेसबुक आये दिन अपने यूज़र के लिए कोई ना कोई नए फीचर लाती रहती है. कंपनी के नए फीचर अपने यूज़र को ओर भी ज्यादा एक्टिव रहने में मदद करते है. ताजा खबर के अनुसार  फेसबुक के द्वारा इसी महीने ट्वीट पर बताया  था कि फेसबुक वीडियो चैट डिवाइस के साथ टच स्क्रीन पर भी कार्य कर रही है. रिपोर्ट कि माने तो वीडियो चैट डिवाइस Aloha है. बताया जा रहा है कि फेसबुक उपभोक्ता को वीडियो कॉल करने से पहले फेसिअल रिकग्निशन को उपयोग में लेने के लिए भी अनुमति देगा.

वही, कंपनी इस फीचर को अगले साल कि शुरुआत की में रोले आउट कर दे. फेसबुक के प्रवक्ता की माने तो उन्होंने कहा है कि " हम वर्चुअल रियलिटी, ऑगमेंटेड रियलिटी ओर उपभोक्ता हार्डवेयर पर निवेश कर रहे है. मानना है कि नई  टेक्नोलॉजी में पूरी तरह नए तरीको के साथ लाने की क्षमता वाली नयी बेहतरीन टीमों का निर्माण किया है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Google का नया टूल देगा आपको डिप्रेशन सम्बन्धी जानकारी

Delhi Metro के यात्रियों को मिला उपहार, अब मिलेगी फ्री वाईफाई सेवा

लांच से पहले Moto X4 के फीचर आए सामने!

Vivo का नया स्मार्टफोन है 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

जल्द देख सकेंगे Samsung Galaxy Note 8 का सस्ता वर्जन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -