Video : अलू अर्जुन की फिल्म यूट्यूब पर मचा रही धमाल, हुए 10 करोड़ पार
Video : अलू अर्जुन की फिल्म यूट्यूब पर मचा रही धमाल, हुए 10 करोड़ पार
Share:

आजकल बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मो  का दबदबा ज्यादा देखने को मिल रहा है. साउथ फिल्म के डायलॉग और उनका एक्टिंग दर्शकों काफी पसंद कर रहा है. वहीँ आपको बता दे कि साउथ के कूल और स्टाइलिश स्टार अलु अर्जुन की फिल्म दुवदा जगन्नाधम (Duvvada Jagannadham) यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ रही है. जी हाँ, आपको यकीन नहीं होगा इस फिल्म को यूट्यूब पर अब तक करीब 10 करोड़ व्यू मिल चुके हैं और ये आंकड़ा बढ़ा ही जा रहा है. साउथ की फ़िल्में काफी हिट होती हैं जिसके चलते बॉलीवुड इन्हे हिंदी में रीमेक कर लेता है और ये हिंदी में हिट हो जाती है.

वैसे ही दुवदा जगन्नाधम को नवंबर में यूट्यूब पर डब वर्शन रिलीज किया गया था जिसे अब भी लोग देखते ही जा रहे हैं और काफी पसंद भी किया जा रहा है. इससे पहले कि ये यूट्यूब रिलीज़ होता इसे टीवी पर भी दिखाया गया था जिसमे हल्की सी कहानी दर्शकों को पसंद आयी. अलू अर्जुन वैसे भी सभी के पसंदीदा स्टार रहे हैं और उनकी फिल्म हिट तो होना ही थी. इस फिल्म ने चार ही दिन में दो करोड़ व्यू का आंकड़ा छू लिया था. इस फिल्म की कहानी शैव ब्राह्मण पुजारी दुवदा जगन्नाधम की है जो दूसरों की काफी मदद करता है और इसी में यकीन भी रखता है. इसी को देखते हुए एक पुलिस ऑफिसर उसे डीजे बना देता है जो अपराधियों को सफाया करने में मदद करता है.

इतना ही इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी धमाल मचाया है और करीब 115 करोड कमा गयी. अब जब बॉक्स ऑफिस पर इतना कमाल दिखा चुकी है तो इसका हिंदी वर्शन तो और भी कमाल दिखाने ही वाला था. अलु अर्जुन की फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया यकीं है आपको भी पसंद आएगी. आइये दिखाते हैं ये वीडियो.

साउथ मेगा स्टार चिरंजीवी के दामाद फिल्मों में आने को तैयार

'पवन राजा' मूवी को 5 दिन में मिले 55 लाख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -