'पवन राजा' मूवी को 5 दिन में मिले 55 लाख व्यू
'पवन राजा' मूवी को 5 दिन में मिले 55 लाख व्यू
Share:

भोजपुरी फिल्मों में एक ख़ास बात यह है कि भले ही उनकी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में सफल रहे या फिर बॉलीवुड फिल्में सफल रहे, वहां पर दोनों के लिए ही जश्न मनाया जाता है. और यह सफलता का जश्न केवल सिनेमा घरों में हिट होने वाली फिल्मों के लिए नहीं रहता, यह जश्न उन फिल्मों के लिए भी रहता है जो यूट्यूब पर भी जमकर चलती है. बात हो रही है भोजपुरी फिल्म 'पवन राजा' की, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर इसने बहुत अच्छा बिज़नेस किया था. अभी कुछ पहले इसे यूट्यूब पर पर अपलोड करने के बाद, वहां भी इसे काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है.

भोजपुरी फिल्म 'पवन राजा' को हाल ही में 25 जनवरी के दिन यूट्यूब पर डाला गया, जिसे केवल 5 दिन में ही 55 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया. इस फिल्म की लीड रोल में अक्षरा, मोनालिसा और आम्रपाली दुबे के साथ पवन भी नज़र आएंगे. इस फिल्म के निर्माता धनंजय सिंह है जिसमे अरविन्द चौबे का निर्देशन दिया गया है. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के जीवन पर बनी इस मूवी में आम्रपाली दुबे का डांस दर्शकों को काफी लुभा रहा है.

भोजपुरी फिल्मों के लिए यूट्यूब जैसा  माध्यम भी कोई काम नहीं है, जिन दर्शकों का एक बड़ा वर्ग मूवीज देखने से वंचित रह जाता है, वह उसे अपने मोबाइल के ज़रिये यूट्यूब पर देख सकते है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावत' टीम ने मनाई सक्सेस पार्टी

दीपिका का रेड हॉट अवतार है फैंस की अगली पसंद

18 के बॉयफ्रेंड को पॉकेट मनी देती हैं ईशा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -