सीनियर्स के कारण छोड़ी पढ़ाई, अब बन गए हैं सिंगिंग के स्टार
सीनियर्स के कारण छोड़ी पढ़ाई, अब बन गए हैं सिंगिंग के स्टार
Share:

गाने हर किसी को पसन्द है। आजकल के युवा बिना म्यूजिक के अपनी लाइफ सोच भी नही सकते। हर दिन कोई ना कोई नया सिंगर हमारे सामने आता है जो कुछ ही समय में स्टार बन जाता है। लेकिन ये तो आप भी जानते हैं कि दर्शकों के दिल में उतरना इतना आसान नही होता। कड़ी मेहनत के बाद हमे मौका मिलता है जिसमे हम अपनी काबिलियत साबित कर पाते हैं।

ऐसे ही एक स्टार की बात कर रहे हैं हम जो आजकल म्यूजिक की दुनिया में बहुत छा रहे हैं। शायद युवाओं की ये पसन्द भी बन चुके हैं। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं सिंगर सनम पुरी की जो अब काफी फेमस हो चुके हैं। इन्होंने पाने खुद के गाने ना बनाकर पुराने गानों को अपनी आवाज़ दी जो बेहद ही खुस्बरूत हैं।

ऐसे ही बात करें इनके पहले गाने की जो था 'लग जा गले' जिसमे इन्होंने बहुत ही खूबसूरत तरीके से इस गाने के दर्द को बयां किया है। इस बात से कोई दोराय नही है इस गाने को पहले लाता मंगेशकर ने गया था जो बहुत ही बेहतरीन था।

आपको बता दे कि यूट्यूब पर सनम पुरी के 1 करोड़ 4 लाख 81 हजार के करीब सब्सक्राइबर हैं। इनका जन्म दिल्ली में 30 जून 1992 को हुआ। इन्होंने अपनी पढाई नोएडा से की है फिर दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज में पढ़ाई के लिए गए। सीनियर्स ने उनके साथ रैगिंग की।

उन्होंने कॉलेज ही छोड़ दिया। उसके बाद उन्होंने संगीत सीखना शुरू कर दिया जो कि वो अपनी 6 साल की उम्र से सिख रहे थे। और आज बन गए हैं हर किसी के फेवरेट। ये रहा इनका पहला ओरिजिनल गाना - 

नशे की हालत में ऐसे हो जाते हैं बॉलीवुड सेलेब्स, देखिये तस्वीरें

ये सितारे भी रह चुके पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा, जानिए इनके बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -