कोरोना के कारण भारत में रद्द हुए सभी मैच

वुमन एशियाई कप फुटबॉल में इंडियन टीम के सारे मैच रद्द माने जाने वाले है, चूंकि टीम में कोविड संक्रमण के केस आने की वजह से मेजबान ने नाम वापस ले लिया। इंडियन टीम चीनी ताइपे के विरुद्ध पूरी टीम उतारने की स्थिति में नहीं देखने को मिली है। उसके 12 खिलाड़ी संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। 

एशियाई फुटबॉल परिसंघ (AFC) ने पुष्टि की कि दिशा-निर्देशों के मुताबिक माना जाने वाला है कि इंडिया ने टूर्नामेंट से नाम वापस लिया जाने वाला है। अफ़सने बोला है, "चीनी ताइपे और इंडिया के मध्य महिला एशियाई कप का ग्रुप ए मैच रद्द होने के बाद कोविड महामारी के मध्य AFC प्रतियोगिताओं पर लागू विशेष नियमों की धारा 4.1 के अनुसार माना जाने वाला है कि इंडिया ने टूर्नामेंट से नाम वापस ले लिया है। भारत के सभी मैच अब रद्द माने जाने वाले है।"

भारत का ईरान के विरुद्ध हुआ एकमात्र मैच अब ग्रुप की अंतिम तालिका तैयार करते समय गिना नहीं जाने वाला है। इंडिया ग्रुप ए में चीन, चीनी ताइपे और ईरान के साथ आ चुका था। अब इस ग्रुप में तीन ही टीमें मानी जाने वाली है। तीसरे स्थान की सभी टीमों के मध्य अंतिम तुलना में किसी पक्षपात की संभावना से बचने के लिए ग्रुप बी और सी की पहले, दूसरे और तीसरे स्थान की टीमों का चौथे स्थान की टीम के विरुद्ध मैच नहीं गिना जाएगा।

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने 2021 के लिए ICC मेन्स टेस्ट क्रिकेटर ऑफ द ईयर चुना

अपना बेस्ट देने के बाद भी क्वालिफाई करने से चूके भारत के वीर अहलावत

टाटा स्टील मास्टर्स में पहली हार के साथ विदित तीसरे स्थान पर पहुंचे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -