फेस हाइलाइटर के सारे रंग रेनबो लुक में एक साथ, जो बनाए आपके चेहरे को ख़ूबसूरत
फेस हाइलाइटर के सारे रंग रेनबो लुक में एक साथ, जो बनाए आपके चेहरे को ख़ूबसूरत
Share:

कॉन्ट्यूरिंग आज मेकप का लगभग ज़रूरी हिस्सा बन गया है ये आपके गालों पर रेनबो की तरह दिखता है। ये ढेर सारे कलर्स को एक साथ इस्तेमाल किए जाने पर बेस्ड है और इसका लुक कितना खूबसूरत है, ये आप सोच भी नहीं सकतीं। मार्केट में इसकी डिमांड इतनी ज्यादा है कि ये हाइलाइटर अभी आउट ऑफ स्टॉक हो गया है।

इंस्टाग्राम पर अपने शॉप Bitter Lace Beauty के बारे में लिखती हुई इसकी मालकिन Jenna कहती हैं, 'मुझे स्कूल के दिनों की अपनी एक फनी बात याद आती है स्कूल के दिनों में मुझे शॉर्ट्स के साथ घुटनों तक लंबे रेनबो स्टाइल के मोज़े पहनना बहुत पसंद था | चलने पर ये ऐसा लगता था जैसे कोई मूविंग इंद्रधनुष हो। हालांकि मुझे ऐसा लगता था कि ये मेरा बहुत कूल लुक था, लेकिन ये किसी क्रेज़ी इंसान की तरह लगता था | आज तक मुझे वो रेनबो लुक पसंद है और इतना पसंद है कि मैं इसे चेहरे पर लगाकर चलती हूं।

आप चाहें तो हाइलाटर के सारे रंग रेनबो लुक में एक साथ इस्तेमाल कर सकती हैं या अपनी पसंद या जरूरत के अनुसार आप इनमें से कोई रंग भी इस्तेमाल कर सकती हैं। यह  प्रोडक्ट Etsy shop Bitter Lace Beauty का है जो प्रिज्म के नाम से अवेलेबल है | ये आपके गालों पर रेनबो की तरह दिखता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -