अलका लांबा ने कहा- बीजेपी-मोदी को वोट देना आत्महत्या जैसा, फिर यूजर्स ने इस तरह उड़ाई खिल्ली
अलका लांबा ने कहा- बीजेपी-मोदी को वोट देना आत्महत्या जैसा, फिर यूजर्स ने इस तरह उड़ाई खिल्ली
Share:

उत्तर प्रदेश से आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा लगातार अपने बयानों से सुर्खियां बटोर रही हैं. वे एक के बाद एक भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं पर विवादित बयान देते हुए नजर आ रही हैं. पहले उन्होंने जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा बयान दिया था. वहीं अब उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किया हैं. उन्होंने कुछ ही दिनों पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निकम्मा और बौलद तक कह डाला था. 

अलका लांबा ने अब अपने ट्वीट में पीएम मोदी को निशाना बनाया हैं. साथ ही वे यूजर्स के निशाने पर भी आ गई हैं. अलका ने अपने ट्वीट में लिखा कि बीजेपी/मोदी को वोट देना ऐसा है जैसे ''हर एक को मारना तो है एक दिन क्यों न आज ही आत्महत्या कर लो.'' लड़ेगें-जीतेगें.'

इस ट्वीट के साथ ही यूजर्स ने अलका की जमकर खबर ले डाली. दरअसल, उनके इस ट्वीट में ही काफी गलती थी. उन्होंने अपने ट्वीट में मरना को मारना और लड़ेंगे-जीतेंगें को लड़ेगें-जीतेगें लिखा हुआ था. एक यूजर ने उन्हें नसीहत दी कि ट्वीट की स्पेलिंग तो ठीक कर लो. वहीं एक यूजर ने कहा कि आप को वोट देना आत्महत्या से कम नहीं हैं.  एक यूजर ने 'आप' नेता को अनपढ़ तक कह दिया. 

पीएम मोदी और अमिताभ बच्चन के नाम पर धोखाधड़ी, युवक को दिया करोड़ों का झांसा

केजरीवाल बोले- BJP वालों औकात में रहो नहीं इतने जूते पड़ेंगे कि...

राहुल के पीएम बनने में गलत क्या है ? - शत्रुघ्न सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -