झोपड़ी में लगी आग से तीन बच्चो की मौत
झोपड़ी में लगी आग से तीन बच्चो की मौत
Share:

अलीराजपुर: मध्यप्रदेश के जोबट में अपने बच्चो को घर पर छोड़कर काम की तलाश में गए तो घर में तीन बच्चे थे तथा रहने के लिए बनाई गई अस्थाई झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इसमें तीनों मासूम आग की भेंट चढ़ गए। पीडित परिवार ग्राम बड़ागुड़ा का निवासी हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जानकारी में दोहराया है कि ग्राम बड़ागुड़ा निवासी सुरेश पिता दिलीप अपनी पत्नी वालीबाई के साथ तीन बच्चों को लेकर रोजी-रोटी के तलाश में लगभग तीन माह पहले गुजरात के जामनगर जिले के ग्राम गिंगनी में मजदूरी करने पहुंचा था।

मंगलवार सुबह जब सुरेश व पत्नी घर से खाना बनाकर काम पर गए तथा करीब एक घंटे के बाद ही उन्हें सूचना मिली कि उनकी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। सूचना पाते ही वे उस अस्थाई निवास तक पहुंचते तब तक सब कुछ जलकर स्वाह हो चुका था।

इस आग कि घटना में सुरेश के तीनों ही बच्चे जिनका नाम लक्ष्मी (6), गायत्री (3) व शिवम (3 माह) अपने प्राण गंवा चुके है. तथा मंगलवार सारी औपचारिकताएं पूर्ण कर गमगीन परिवार बुधवार अल सुबह अपने गृह ग्राम बड़ागुड़ा पहंचे जहां उनका अंतिम संस्कार कर दिया। प्रशासन ने इन बच्चो कि अंत्‍येष्टि लिए छ: हजार रूपए की आर्थिक सहायता प्रदान की.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -