अली-जैस्मिन के रिश्ते को मिली परिवार से मंजूरी, क्या एक्ट्रेस बदलेगी अपना धर्म?
अली-जैस्मिन के रिश्ते को मिली परिवार से मंजूरी, क्या एक्ट्रेस बदलेगी अपना धर्म?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में अभिनेत्री जैस्मिन भसीन और अभिनेता अली गोनी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई थी। दोनों की दोस्ती कब प्यार में बदली, इन्हें भी नहीं पता चला। बीते 3 वर्षों से दोनों साथ हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों एक साथ रह भी रहे हैं। परिवार से रिश्ते को मंजूरी भी प्राप्त हो चुकी है। देखना ये है कि दोनों कब शादी करते हैं।

हाल ही में जैस्मिन और अली दोस्तों संग सिनेमाहॉल के बाहर स्पॉट हुए। इस के चलते पैपराजी ने जैस्मिन और अली को 'शादी मुबारक' कहा। इसपर जैस्मिन ने जवाब देते हुए कहा कि किसकी, आपकी? इतना कहकर जैस्मिन और अली मुस्कुराने लगे। गाड़ी में बैठकर घर के लिए रवाना हो गए। बता दें कि जैस्मिन ने पिछले वर्ष पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा। इन्होंने फिल्म में काम किया। वहीं, अली अभी के लिए स्क्रीन से दूर हैं।

टेलीविज़न इंडस्ट्री में अली और जैस्मिन दोनों ही दिखाई नहीं दे रहे हैं। लेकिन एक वक़्त ऐसा भी था, जब दोनों की लोकप्रियता आसमान छू रही थी। अली, जम्मू से हैं। जैस्मिन, अली के घर आती-जाती रहती हैं। अलीके परिवार से उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग है। हालांकि, शादी ये दोनों कब कर रहे हैं, इसके बारे में अभी जानकारी नहीं है। 

गिरफ्तारी से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचीं राखी सावंत, Ex हसबैंड ने लगाया ये आरोप

सालों बाद 'टप्पू' ने किया खुलासा, आखिर छोड़ा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'?

इस मशहूर एक्ट्रेस का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हड्डियां-करानी पड़ेगी सर्जरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -