रणबीर से भी ज्यादा आलिया भट्ट के लिए जरुरी है ये तीन लोग
रणबीर से भी ज्यादा आलिया भट्ट के लिए जरुरी है ये तीन लोग
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निदेशक निर्माता - निर्देशक मुकेश भट्ट की बेटी साक्षी भट्ट की हाल ही में शादी हुई है. शादी के बाद उनका मुंबई में शानदार रिसेप्शन रखा गया था. इस रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे. इस दौरान रेखा, विद्या बालन, अनिल कपूर, अक्षय कुमार, आमिर खान, सिद्धार्थ रॉय कपूर, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, कार्तिक आर्यन, समेत और भी कई सितारे नजर आए थे.

इस पार्टी में आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने इस पार्टी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. आलिया ने इस दौरान एक खास फोटो शेयर कर कैप्शन के जरिए बताया है कि ये लोग उनकी जिंदगी के कुछ खास लोग है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझ की जिसमें रणवीर सिंह, शाहरुख खान और उनके पिता महेश भट्ट बातें करते दिखाई दे रहे हैं.

इस फोटो को शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि '' माय बॉय्ज''. जहां इस रिसेप्शन से आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने भी पिता महेश और बहन आलिया की कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आपको बता दें आलिया अपने बचपन से ही शाहरुख़ के बहुत करीब है. अब सोशल मीडिया पर आलिया द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है.

रणबीर-आलिया के रिश्ते को लगी किसी की बुरी नज़र, फैंस को लग सकता है झटका

'गली बॉय' के तीसरे गाने 'मेरे गली में' ने रिलीज़ होते ही कर दिया बड़ा धमाका

इन 2 टीवी एक्ट्रेस के सामने फीकी पड़ जाती है आलिया भट्ट की खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -