इन 2 टीवी एक्ट्रेस के सामने फीकी पड़ जाती है आलिया भट्ट की खूबसूरती
इन 2 टीवी एक्ट्रेस के सामने फीकी पड़ जाती है आलिया भट्ट की खूबसूरती
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बॉलीवुड से कहीं ज्यादा खूबसूरत और हॉट एक्ट्रेस टीवी में नजर आने लगी हैं. जी हाँ, टीवी की भी कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो बेहद खूबसूरत है और काफी पॉपुलर है और उनकी उम्र अभी बहुत कम है. आज हम आपको टीवी की उन पॉपुलर एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, जिनकी उम्र तो बहुत छोटी है लेकिन हाँ वह खूबसूरती के मामले में आलिया भट्ट को भी टक्कर देती है. आइए बताते हैं.

1. अरिश्फा खान - टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस है अरिश्फा खान. आप सभी ने इन्हे टीवी सीरियल यह है मोहब्बतें, वीरा, जीनी और जूजू, बाल वीर जैसे टीवी शोज में देखा होगा. इन सभी शोज में उन्हें खूब पसन्द किया गया था. इन्हे वीरा में गुंजन के किरदार के लिए काफी ज्यादा याद किया जाता है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में अरिश्फा 15 साल की हो गई है और 15 साल की इतनी कम उम्र में भी उनकी खूबसूरती बड़ी बड़ी एक्ट्रेस को मात देती है उनके आगे आलिया भट्ट कुछ नहीं लगती हैं.

2. रीम शेख - टीवी की बहुत हॉट एक्ट्रेस है रीम शेख. रीम अपनी जबरदस्त एक्टिंग और खूबसूरती से अपने कई फैन बनाए हैं और उन्होंने ना जाने कितने ही शोज में काम किया है. इस खूबसूरत एक्ट्रेस ने 6 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने अभी तक 14 टीवी सीरियल में काम किया है. अब इनकी उम्र 17 साल की हो चुकी है और इतनी कम उम्र में उन्होंने 14 टीवी सीरियल में काम किया है और आलिया भट्ट से यह कही ज्यादा खूबसूरत नजर आती हैं.

बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस से 'क्यूट नाम' मांग रहीं हैं अनीता भाभी

ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश

डेली सोप को स्कूल मानता है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -