इन चेहरों के पीछे है एक ही चेहरा, यकीन नहीं करेंगे आप
इन चेहरों के पीछे है एक ही चेहरा, यकीन नहीं करेंगे आप
Share:

महिलाएं अपने चेहरे के दाग को छुपाने के लिए अक्सर मेकअप का सहारा लेती हैं. इससे वो खुबसूरत भी दिखाई देती हैं और उनके चेहरे पर कोई दाग धब्बा नज़र नहीं आता. मेकअप से ये सारे काले दाग मिटा लेती हैं और बन जाती हैं खुबसूरत. आज हम आपको ऐसे मेकअप आर्टिस्ट से मिलवाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये एक ही शख्स इतने सारे सेलिब्रिटी का रूप ले लेता है. आइये बताते हैं इनके बारे में.

दरअसल, ब्रिटिश का एक शख्स ऐसा है जो मेकअप से खुद को इस तरह बदल लेता है और किसी भी सेलिब्रिटी का रूप ले लेता है. इस आर्टिस्ट का नाम है, Elliot Joseph Rentz जिन्हे Alexis Stone के नाम से भी जाना जाता है. सोशल मीडिया पर मेकअप आर्टिस्ट काफी पॉपुलर हो रहा है जो कुछ ही मिनट में खुद को हॉलीवुड सेलिब्रिटी बना लेता है.

कभी ये किम कार्दशियन बन जाता है तोई कभी लेडी गागा बन जाता है. जी हाँ, आप भी यकीन नहीं कर पा रहे होंगे ये सुनकर. लेकिन हम सच कह रहे हैं इन फोटोज को देखकर आप भी मान जायेंगे इस आर्टिस्ट को जो इतना बेहतरीन कलाकार है. ये इंग्लैंड के मेनचेस्टर का रहने वाला है जो आजकल अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी ही तस्वीरें पोस्ट कर रहा है और लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है.

* Kim Kardashian 

* Justin Bieber 

* Jennifer Lawrence 

* Queen Elizabeth II 

* Dita Von Teese 

* Leonardo Dicaprio

* Madonna

* Johnny Depp

* Charlize Theron

* Goldie Hawn

* Dolly Parton

* Lady Gaga

* Michael Jackson

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -