बिहार में शराबबंदी का असर, भारी मात्रा में शराब बरामद
बिहार में शराबबंदी का असर, भारी मात्रा में शराब बरामद
Share:

छातापुर : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो जंग राज्य में शराबबंदी को लेकर शुरू की है उसमे नीतीश सरकार की कथनी और करनी एक दूसरे का पर्याय बन रही है. जमीनी हकिगत पर शराबबंदी का असर साफ तौर पर दिख रहा है. इसी संकल्प को सार्थक करने के लिए छातापुर पुलिस ने गुप्त सूचना मिलने के बाद मंगलवार रात को भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. भूसी से भरे ट्रक की जब पुलिस ने जांच की तो ट्रक में से 315 कार्टून विदेशी शराब मिली.

ट्रक का नम्बर बी.आर.06जी.बी. 6774 है. जिसका चालक और साथी मौके से फरार हो गए है. पुलिस के अनुसार गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के बाद जब रात्रि के एक बजे के करीब जब उक्त ट्रक का पीछा करने पर ट्रक ड्राइवर और शराब तस्कर चकला गाव के पास ट्रक छोड़कर भाग गए . ट्रक की तलाशी में पुलिस ने बताया कि गाड़ी के कागजात के अनुसार उक्त ट्रक इरशाद अख्तर पिता अंसार अहमद ग्राम तुर्की चौमुख, मुसहरी धरारी जिला मुजफ्फरपुर की है.

थानाध्यक्ष राजीव कुमार झा ने बताया कि शराब समेत ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया है. उन्होंने बताया कि जब्त शराब की सूचना उत्पात विभाग सहित वरीय अधिकारियो को दे दिया गया है. उन्होंने कहा कि अब तक के शराब जब्ती के मामले में सबसे भारी मात्रा का यह खेप पकड़ने में छातापुर पुलिस कामयाबी को मिली है.

नीतीश कुमार ने माँगा अति पिछड़ों के लिए आरक्षण

सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर नीतीश कुमार ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये

लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम को मिली नई पहचान, नवाचारी प्रयोग के लिये सम्मान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -