ALCATEL ने IFA में लांच किये स्मार्टफोन, टैबलेट और वियरेबल
ALCATEL ने IFA में लांच किये स्मार्टफोन, टैबलेट और वियरेबल
Share:

बर्लिन में हो रहे इस साल के विश्व के सबसे बड़े आयोजन के रूप में आइफा 2016 में जहा विश्व की मशहूर कंपनियों द्वारा अपने नए उत्पाद पेश किये गए है. वही बहुत सारी कंपनियों ने स्मार्टफोन के साथ साथ टेबलेट, लैपटॉप, स्मार्टवॉच के अलावा भी अन्य कई इलेकट्रोनिक्स उपकरण पेश करने के साथ साथ लांच किये है. वही विश्व की मशहूर कंपनी अल्काटेल के लिए यह इवेंट एक अच्छे प्लेटफार्म के रूप में उभर कर सामने आया है. जिसके चलते अल्काटेल ने इस इवेंट में वीआर हेडसेट के अलावा कई स्मार्टफोन, टैबलेट और दूसरे वियरेबल लांच किये है.

अल्काटेल ने इसमें jo उत्पाद पेश किये है उनके अक्टूबर माह में मध्य एशिया, यूरोप और अफ्रीका में में मिलने की संभावना पर जोर दिया जा रहा है. जिसमे उसके स्मार्टफोन और टेबलेट फोन प्रमुख है. वही इस ट्रेड शो में लांच हुए अल्काटेल के Shine Lite स्मार्टफोन की बात करे तो इसमें  2.5D ग्लास के साथ 5 इंच HD IPS (720x1280 पिक्सेल्स) डिस्प्ले के साथ  1.3GHz मीडियाटेक क्वॉड कोर प्रोसेसर भी दिया गया है. वही इसमें एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलौ ऑपरेटिंग सिस्टम भी दिया गया है. इसमें 2GB रेम के साथ 16GB इंटरनल मेमोरी भी दी गयी है.

कैमरे की बात करे तो इसमें 13 MP रियर के साथ 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. बेहतर बैटरी पावर के साथ इसमें  WiFi (802.11 b/g/n), GPS और माइक्रो USB पोर्ट जैसे फीचर्स भी दीये गए है.

2000 रुपए में लांच हुआ यह नया 4G स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -