कैटरीना कैफ की शादी को लेकर कपिल शर्मा के शो पर अक्षय कुमार ने किया ये बड़ा कबूलनामा

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ एवं अक्षय कुमार दो ऐसे सितारें हैं जो वास्तविक जिंदगी में भी बेहद अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने कई मूवीज में एक साथ काम किया है। इन दिनों ये दोनों सितारें अपनी मूवी 'सूर्यवंशी' जो हाल ही में लॉन्च हुई है। इसके लिए वो लाइमलाइट तथा सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रहे हैं। प्रशंसकों को भी ये मूवी बहुत पसंद आ रही है। 

वही हाल ही में अक्षय और कैटरीना दोनों हाल ही में मूवी का प्रमोशन करने के लिए द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए थे। जहां शादी के बारे में एक जबरदस्त चर्चा हुई। बीते बहुत वक़्त से विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ की दिसंबर में होने वाले विवाह को लेकर अटकलें तथा चर्चा चल रही थी। खैर, शो में एक और इंट्रेस्टिंग बातचीत हुई जिससे अक्षय को लगा कि कैटरीना अब शादी के लिए तैयार हैं।

वही शो में कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार से बोला कि, ‘सर, मैं आपको कुछ बताना चाहता था। क्या आप जानते हैं कि कैटरीना ने लॉकडाउन के चलते बहुत काम किया है। वो रसोई में खाना बनाने में बिजी थी, घर की सफाई कर रही थी। आज हम आपकी परीक्षा लेते हैं। कपिल ने किचन सेट-अप दिखाया।’ कपिल ने किचन के बर्तन कैटरीना को दिखाए तथा उनसे उनके सही नाम पूछे। जिसमें ग्रेटर, चिमटा एवं छलनी सम्मिलित थे। कैटरीना ने अधिकतर सही अनुमान लगाए तथा टास्क को जीतने में सफल रही। कपिल ने बोला, सारा कुछ आपको पता है। अब वो तैयार है।’ कपिल की बात को सुनकर अक्षय ने बोला, किस चीज़ के लिए तैयार है? कपिल ने बोला, शादी। 

'दिलबर' और 'हाय गर्मी' के बाद नए धमाके को तैयार नोरा फतेही, कल रिलीज होगा नया आइटम सांग

नेहा कक्कड़ ने शेयर की स्पेशल पोस्ट, क्यूटनेस के दीवाने हुए फैंस

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DeepikaPadukone, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -