ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DeepikaPadukone, जानिए क्यों?
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #DeepikaPadukone, जानिए क्यों?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के बादशाह शाहरुख खान की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से डेब्यू किया था। फराह खान के डायरेक्शन में बनी ‘ओम शांति ओम’ 9 नवंबर 2007 में लॉन्च हुई थी। इस मूवी में शाहरुख, दीपिका के अतिरिक्त अर्जुन रामपाल, श्रेयस तलपड़े तथा किरन खेर भी अहम किरदार में थे। अब इंडस्ट्री में दीपिका के 14 वर्ष पूरे होने की खुशी में उनके प्रशंसक इस दिन को अपने ही स्टाइल में सेलिब्रेट कर रहे हैं।

वही शाहरुख खान एवं दीपिका पादुकोण स्टारर ‘ओम शांति ओम’ सुपर डुपेर हिट रही थी। इस मूवी में दोनों की प्रेम कहानी वास्तव में काम की थी इस मूवी के माध्यम से दीपिका को फराह खान ने पर्दे पर इस प्रकार लॉन्च किया था कि वे बॉलीवुड की जान और शान बन गई। दीपिका की फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त हो गई है। जिसका सबूत पर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देख सकते हैं। अभिनेत्री के प्रशंसक ट्विटर पर #14 Years Of Deepika Padukone से ट्वीट कर रहे हैं। साथ ही में #DeepikaPadukone ट्रेंड भी कर रहा है।

वही ट्विटर पर हजारों के आँकड़े में ट्वीट देखने को मिल रहे हैं। दीपिका पादुकोण के एक प्रशंसक ने ट्वीट किया ’23 बॉलीवुड मूवीज, 25 यादगार किरदार, 2014 से एक अभिनेत्री, हाईएस्ट पेड फीमेल, मोस्ट वैल्यूड फीमेल एक्ट्रेस, इतने सारे पुरस्कार तथा एचीवमेंट, 1 वोमैन: दीपिका पादुकोण’। इसके साथ ही हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। वहीं दूसरे फैन ने लिखा- '14 वर्ष पूर्व एक स्टार का उदय हुआ था। शाहरुख खान की खूबसूरत अभिनेत्री से अपने जेनरेशन की मोस्ट सक्सेसफुल एक्ट्रेस तक, ये जर्नी हार्ड वर्क और दृढ़ संकल्प की है। आपका भविष्य उज्जवल हो, डियर स्टार’।

एयरपोर्ट पर जबरदस्त अवतार में नजर आई नोरा फतेही, देखते ही टिक गई सबकी निगाहें

दिशा पाटनी ने मारी ऐसी किक कि फैंस के साथ टाइगर श्रॉफ भी हुए दीवाने- बोले- आखिर तुमने...

रहस्यों से भरा है फिल्म 'छोरी' का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -