Share:
इस अभिनेत्री संग फिर से ताल से ताल मिलाना चाहते है अक्षय खन्ना
इस अभिनेत्री संग फिर से ताल से ताल मिलाना चाहते है अक्षय खन्ना

बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना के बेटे हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय खन्ना के बारे में जिन्होंने अभी हालिया अपने एक बयान में कहा है कि, फिल्म इंडस्ट्री से चार साल तक ब्रेक लेने के फैसले के बाद फिल्मों में वापसी करना उनके लिए मुश्किल था. बॉलीवुड कि हवा हवाई गर्ल अभिनेत्री श्रीदेवी की फ़िल्म 'मॉम' में नवाज़उ्द्दीन सिद्दीक़ी एक बेहद दिलचस्प और अहम् रोल में दिखाई दे रहे है तो वही इस फिल्म में श्रीदवी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में अक्षय खन्ना भी हमे अपने अहम रोल में नजर आ रहे है

अभी हाल ही में अभिनेता अक्षय खन्ना का कहना है कि ‘मॉम’ की सह-कलाकार श्रीदेवी के साथ वह एक-बार फिर काम करना चाहते हैं. श्रीदेवी के बारे में अक्षय ने कहा, “वह शानदार हैं और वह किसी भी अन्य कलाकार जैसा व्यवहार करती हैं. उनकी तरफ से कोई दबाव नहीं है. उनके साथ काम करना बेहतरीन रहा.”

यह पूछे जाने पर कि क्या वह उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करेंगे? इस पर उन्होंने कहा, “हां, जरूर अगर मुझे वह मौका दें तो.” बहरहाल अभी तो फिल्म मॉम के सात दिन हो गए है व फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना औसत कमाई को अंजाम दे रही है.  

अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'

माँ मैंं 'गाइड' बन गया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -