किसानों के उत्पीड़न पर अखिलेश ने योगी को घेरा
किसानों के उत्पीड़न पर अखिलेश ने योगी को घेरा
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव की भाजपा के खिलाफ बयानबाज़ी जारी है, हाल ही में शनिवार को अखिलेश ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जबरदस्त जुबानी हमले किए. सपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर सीधा हमला करते हुए कहा कि योगी सरकार ने चुनाव के समय पर किसानों से कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन बैंकें अब उन्ही किसानों से उनके ऋण की वसूली करने में लगी हुई है. अखिलेश ने पूछा की अगर सरकार ने कर्ज माफ़ किए हैं, तो बैंकें किसकी आज्ञा से क़र्ज़ वसूल कर रहीं हैं ? 

अखिलेश ने इस सम्बन्ध में मेरठ के जलालपुर गांव के ग्राम प्रधान को मीडिया के सामने सबूत के तौर पर पेश किया. प्रेस वार्ता में गांव जलालपुर के ग्राम प्रधान गौरव चौधरी ने बताया कि उनके गांव के मदनलाल समेत छह किसानों का एसबीआई बैंक की एक ही शाखा में खाता है, सभी के खाते से बैंक ने बिना बताए पैसा निकाल लिया , इसी तरह आस-पास के गांवों के मिलाकर कुल 35 किसानों का खाता भी इसी बैंक में है, सभी का पैसा उनके खाते से निकल गया है, पूछने पर बैंक प्रबंधक ने बताया कि सरकार उनके क़र्ज़ की वसूली कर रही है. किसान ने बताया कि इससे पहले भी उन्होंने इस मामले में विरोध जताया था, लेकिन पुलिस ने भी उनकी नहीं सुनी और उल्टा उन्ही को जेल में बंद कर दिया.

योगी सरकार को कर्जमाफी पर कटघरे में खड़ा करते हुए अखिलेश ने कहा कि जनता हिसाब-किताब करने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि जो जनता को परेशान करता है, जनता को उसको समय आने पर सबक सिखाती है, यहां उन्होंने जनता को भी भाजपा से सावधान रहने की नसीहत दी. 

क्या अगले प्रधानमंत्री होंगे योगी !

लगता नहीं राजा भैया हमारे साथ हैं- अखिलेश

अखिलेश का योगी पर ट्वीट, 'राम राम जपना, पराया काम अपना'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -