राहुल का प्रधानमंत्री बनना वक़्त की बात: अखिलेश
राहुल का प्रधानमंत्री बनना वक़्त की बात: अखिलेश
Share:

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने सूबे के महोबा में जनता को सम्बोधित करते हुए अपने एक भाषण में राहुल गाँधी को लेकर बड़ा बयान दिया है, अखिलेश ने कहा है कि राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बनेंगे या नहीं यह तो समय तय करेगा, वहीं कांग्रेस से गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का गठबंधन अभी भी है और 2019 के लोकसभा चुनाव तक जारी रहेगा. 

बता दें, विपक्ष की ममता बनर्जी भी राहुल गाँधी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर कांग्रेस के समर्थन में नहीं है, वहीं विपक्ष के कुछ नेता राहुल गाँधी के पक्ष में है. कर्नाटक चुनाव में अपने एक भाषण के दौरान राहुल गाँधी ने कहा था कि अगर 2019 में कांग्रेस बड़ी पार्टी बनकर उभरी तो वो खुद प्रधानमंत्री बनेंगे, ऐसे में एक ओर देश को असल मुद्दों पर सही दिशा देने का काम करने वाली विपक्ष भी एकजुट नहीं है. 

बता दें, हाल ही में कर्नाटक चुनाव में बीजेपी के संविधान के खिलाफ जाकर लिए गए एक फैसले के बाद शुक्रवार को ढाई दिन की भाजपा सरकार गिर गई जिसके बाद पूरा विपक्ष एकजुट दिखाई दिया. कर्नाटक में चले ड्रामे के बीच वहां पर अब जेडीएस और कांग्रेस की बहुमत वाली सरकार है. ऐसे में देश की राजनीती में एक अलग ही मोड़ दिखाई दिया, अब ये तो वक़्त ही बताएगा कि 2019 में किसकी सरकार बनती है और कौन सी पार्टियां विपक्ष में बैठती है. 

कांग्रेस अपने विधायक खुद संभाले: कुमारस्वामी

जेडीएस-कांग्रेस बैठक के बाद मंत्रिमंडल पद के लिए हुई चर्चा

शपथ लेने के बाद 24 घंटों में साबित कर दूंगा बहुमत- कुमारस्वामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -