IT सेक्टर में 22 लाख युवाओं को रोज़गार देंगे अखिलेश यादव, बोले- अगर हमारी सरकार बनी तो..

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को बरेली से कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद और मंत्री रहे प्रवीण सिंह ऐरन, उनकी पत्नी पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन ने समाजवादी पार्टी (सपा) का दामन थाम लिया. सुप्रिया बरेली से महापौर रही हैं. इसके अलावा संडीला से पूर्व भाजपा MLA महावीर सिंह की पत्नी रीता सिंह ने भी सपा की सदस्यता ले ली. 

भाजपा से तीन बार से MLA रहे महावीर सिंह का कोरोना से देहांत हो गया था. इन सभी को अखिलेश यादव ने सपा में शामिल कराया. इस दौरान सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर राम गोपाल यादव ने घोषणा करते हुए कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मैनपुरी की करहल विधानसभा सीट से प्रत्याशी होंगे. इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि, चुनाव को देखते हुए यूपी की जनता के लिए कुछ फैसले लिए गए हैं, जिसमें 300 यूनिट फ्री बिजली, किसान के खेतों की सिचांई के लिए फ्री बिजली प्रदान की जाएगी. 

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर इस विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बनती है तो हम IT सेक्टर में 22 लाख नौजवानों को रोजगार देंगे. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि, आज 22 तारीख है और समाजवादी पार्टी का संकल्प है कि 22 लाख नौजवानों को IT सेक्टर में रोजगार और नौकरी प्रदान करेंगे. 

NCP सांसद अमोल कोल्हे ने फिल्म में निभाई 'गोडसे' की भूमिका, मचा बवाल

ओडिशा पंचायत चुनाव: 2.29 लाख से अधिक नामांकन पत्र दाखिल

कांग्रेस ने जितिन प्रसाद को भाजपा में जाने से क्यों नहीं रोका ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -