मंदसौर बलात्कार मामले में अखिलेश का बीजेपी पर निशाना
मंदसौर बलात्कार मामले में अखिलेश का बीजेपी पर निशाना
Share:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंदसौर गैंगरेप में बीजेपी पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि "मंदसौर की घटना काफी अमानवीय और हृदय विदारक है. यह बहुत शर्म एक विषय है कि भाजपा के राज्यों में महिलाओं और बच्चों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ी है और इन घटनाओं पर भाजपा का रवैया हमेशा से शून्य ही रहा है."

अखिलेश ने हाल ही में अपना एक बयान जारी करते हुए कहा है कि "बीजेपी की जो भी नीतियां है वो महिला विरोधी है." वहीं अखिलेश यादव ने आगे कहा कि "देश में जहाँ-जहाँ भी बीजेपी की सरकारें है वहां-वहां इस तरह की घटनाएं बढ़ने के साथ ही अपराधियों का हौसला भी बढ़ा है."

अखिलेश ने कहा कि "भाजपा नेता बातें तो बड़ी-बड़ी करते हैं लेकिन जमीनी हकीकत में उनके परिणाम शून्य ही रहते हैं. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बलात्कार की घटनाओं पर शासन प्रशासन को अत्यंत कठोर कार्रवाई करनी चाहिए और अपराधियों को कड़ा दंड मिलना चाहिए. जो सरकार महिलाओं और बच्चियों की इज्जत और सुरक्षा नहीं कर सकती है उसे सत्ता में बने रहने का हक नहीं हैं. जनता भाजपा को इन घटनाओं के लिए माफ नहीं करेगी."

पेट्रोल डीजल GST के दायरे में आने के बाद भी लगेगा अतिरिक्त टैक्स

अमेरिका हमें न सिखाए तेल कहा से लेना है-ओवैसी

ईश्वर करे बिहार में कोई उथल पुथल न हो-राज्यपाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -