इफ्तार पार्टी में शामिल हुए अखिलेश यादव, मचा हंगामा
इफ्तार पार्टी में शामिल हुए अखिलेश यादव, मचा हंगामा
Share:

लखनऊ: शनिवार शाम को सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लखनऊ में एक इफ्तार पार्टी में भाग लिया। वहीं, पिछले कुछ वक़्त से ये बात निरंतर सामने आ रही है कि विधानसभा चुनाव के पश्चात् कुछ मुस्लिम नेता उनसे नाराज चल रहे हैं। पार्टी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसी बीच अखिलेश यादव का इफ्तार पार्टी में सम्मिलित होना बहुत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। बता दें कि अखिलेश यादव ऐशबाग ईदगाह में हुई इफ्तार पार्टी में शामिल हुए। 

हाल ही में मुस्लिम नेताओं की तरफ से बताया गया था कि यदि अखिलेश कुछ बोलते भी हैं तो उनकी आवाज सोशल मीडिया तक ही सीमित रह जाती है। अखिलेख यादव ने आजम खान (Azam Khan), शहजिल इस्लाम तथा नाहिद हसन सहित कई नेताओं पर कार्रवाई के पश्चात् भी कोई विशेष प्रतिक्रिया नहीं दी थी।

वही कुछ दिन पहले ही आजम खान के समर्थन में समाजवादी पार्टी के बड़े नेता सलमान जावेद राइन ने इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने अखिलेश यादव पर मुसलमानों के लिए न बोलने का इल्जाम भी लगाया था। सलमान जावेद सुल्तानपुर विधानसभा सीट से सपा सचिव हैं। उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी नेताओं पर हो रही कार्रवाई पर अखिलेश ने चुप्पी साधी हुई है, जिससे खफा होकर वह इस्तीफा दे रहे हैं। बता दें कि आजम खान के समर्थन में समाजवादी पार्टी में आवाज उठती रही है। हाल ही में 11 अप्रैल को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया गया था। आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खां शानू ने इल्जाम लगाया था कि अखिलेश यादव नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं। फसाहत अली ने ये आरोप मुख्यमंत्री योगी के बयान को सही ठहराते हुए लगाए।

मायावती ने किया इस मंत्री को पार्टी से बाहर, ट्वीट कर दी यह जानकारी

इस दिन से शुरू होगी 'मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना', CM शिवराज भी होंगे शामिल

'जैसे जैसे हाथ दिखा रहे हैं वैसे वैसे साफ होती जा रही है कांग्रेस...', दिग्विजय पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -