कुछ पिघली रिश्तों में जमी बर्फ
कुछ पिघली रिश्तों में जमी बर्फ
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश में समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां करने में लगी है। ऐेसे में चाचा - भतीजे अपने विवादों को सुलझाने में लगे हैं। दरअसल मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके चाचा व समाज वादी पाटी्र के प्रमुख नेताओं में से एक शिवपाल यादव के बीच बैठक चली। बैठक के बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि रिश्तों में जमी बर्फ कुछ पिघली है। इतना ही नहीं मुलायम सिंह यादव ने स्वयं दोनों से बैठक कर झगड़ा सुलझाने के लिए कहा था। इस बैठक का आयोजन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी आवास में हुआ।

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि परिवार में किसी तरह का झगड़ा नहीं है। रक्षाबंधन के दिन वे शहर में नहीं थे जिसके कारण परिवार के लोग साथ बैठे और आपस में चर्चा की। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व शिवपाल सिंह यादव मैनपुरी में यह कह चुके थे कि पार्टी के लोग गरीबों की जमीनों को हथिया रहे हैं। इस मामले में पशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई। मुलायम सिंह यादव भी स्वाधीनता दिवस के कार्यक्रम में परिवार में झगड़ा होने की बात पर ही अधिक बोलते रहे।

हालांकि उन्होंने यह माना कि शिवपाल सिंह यादव के साथ किसी तरह की साजिश हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि इसके पीछे कौन है वे यह जानते हैं। दरअसल यह बात भी सामने आ रही है कि शिवपाल ने अखिलेश से मैनपुरी के विधायक और एमएलसी सदस्य की शिकायत की थी। दरअसल इन लोगों पर नकली शराब बिकवाने और गरीबों की जमीन हड़पने के आरोप लगाए गए हैं। शिवपाल ने इन सभी मामलों में कार्रवाई की मांग भी की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -