अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

अखिलेश ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना
Share:

मुजफ्फरनगर: उत्तरप्रदेश में चुनावी रंग देखने को मिल रहा हैं दरअसल उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरनगर में अखिलेश यादव ने एक सभा को संबोधित किया जिसमें अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास लव जेहाद, घर वापसी आदि ही मसले हैं। भारतीय जनता पार्टी द्वारा उनकी योजनाओं से तुलना भी की गई है। इतना ही नहीं डिजिटल इंडिया की बात करने वाले लोगों को लेकर भी उन्होंने सवाल किए हैं। उनका कहना था कि भाजपा दावे बहुत कर रही है लेकिन उसने दो वर्षों में किसी तरह का कार्य भी नहीं किया है।

इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी के नेताओं ने किसानों के हित में कार्य भी किया है। उन्होंने कहा कि अच्छे नंबर प्राप्त करने वालों को लैपटाॅप यूपी सरकार ने प्रदान किए हैं। इतना ही नहीं समाजवादी पार्टी की सरकार ने किसानों की सहायता भी की है। लोगों के लिए राज्य सरकार ने चिकित्सा सुविधा प्रदान की है तो दूसरी ओर किसान बीमा योजनाा भी प्रदान की है। समाजवादी सरकार के कार्यकाल में प्रत्येक क्षेत्र में कार्य हुआ है। इतना ही नहीं किसानों को गन्ने के मूल्य का भुगतान भी राज्य सरकार ने करने का वायदा किया है।

सरकार बनने पर राज्य में लोगों को 24 घंटे विद्युत प्रदाय किया जाएगा। उनका कहना था कि राज्य में इतना कार्य किया जाएगा कि विकास और कार्य में भाजपा को वे पीछे छोड़ देंगे। बीएसपी को लेकर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि बसपा ने अच्छा कार्य नहीं किया जिसके कारण 9 वर्ष से तो बुआ के हाथी तक नहीं बैठे। अखिलेश यादव ने थाना नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के नसीरपुर ग्राम के प्रेरणा स्थल पर उत्तरप्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री नारायण सिंह की 29 वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धंजलि भी दी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -