आकाश चोपड़ा ने की आकाशवाणी, वनडे वर्ल्ड कप जीतेगी टीम इंडिया
आकाश चोपड़ा ने की आकाशवाणी, वनडे वर्ल्ड कप जीतेगी टीम इंडिया
Share:

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय आॅस्ट्रेलिया दौरे पर गई है और पिछले दिनों टीम ने टी20 सीरीज भी खेली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने शनिवार को यहां कहा कि दो बार की चैम्पियन टीम इंडिया अगले साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार होगी। वहीं बता दें कि दिल्ली के इस पूर्व खिलाड़ी को लगता है कि अंबाती रायुडू ने चौथे क्रम पर टीम में अपनी जगह पक्की करने के लिए वह सब कुछ किया है जो कर सकते थे। 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: पृथ्वी शॉ की जगह पर संशय हुआ ख़त्म, ये खिलाड़ी करेगा ओपनिंग

यहां बता दें कि चोपड़ा ने यहां एक मॉल में आईसीसी वर्ल्ड कप ट्राफी टूर के तहत आयोजित कार्यक्रम में कहा कि हां, अभी वर्ल्ड कप में थोड़ा समय है लेकिन इस समय मुझे लगता है कि भारतीय टीम इस खिताब को उठाएगी। वहीं उनके पास वह सबकुछ है जो ट्राफी जीतने के लिए चाहिए। इसके अलावा आकाश ने कहा कि इस टीम में काफी कुछ है जो इसे दावेदार बनाता है। वहीं बता दें कि  टीम की गेंदबाजी शानदार है और कुछ बेहतरीन बल्लेबाज है। तो कई चीजें भारत के पक्ष में है और उम्मीद है कि इंग्लैंड की सरजमीं टीम के लिए अच्छी साबित होगी जैसा पिछली दो चौम्पियन ट्राफी में हुआ। 

मिताली राज से विवाद के बाद रमेश पोवार की छुट्टी तय, बोर्ड ने मंगाए नए कोच के आवेदन

गौरतलब है कि भारतीय टीम वर्ल्ड कप में प्रबल दावेदारों में से एक टीम है। वहीं आकाश चोपड़ा ने बताया कि एक बार हम विजेता हुए और एक बार उपविजेता वहीं उम्मीद है कि 2019 में ही हम ट्राफी उठाएंगे। बता दें कि भारतीय टीम अपने अभियान की शुरूआत पांच जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ साउथम्पटन में करेगी। इसके साथ ही तैंतीस साल के रायुडू के द्वारा चौथा स्थान पर अपना दावा लगभग पक्का करने पर चोपड़ा ने कहा कि हमने इस स्थान पर लगभग 12 बल्लेबाजों को आजमाया लेकिन लगता है कि रायुडू ने इस जगह को पक्का कर लिया है, मेरे विचार से वह इंग्लैंड में चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करेंगे। 


खबरें और भी 

न पैर में जूते न उचित खुराक, फिर भी भारत के लिए स्वर्ण जीतने का सपना पाले दौड़ती है कौशल्या

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: अभ्यास मैच में गेंदबाज़ी करते दिखे भारतीय कप्तान विराट कोहली

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: टीम इंडिया के सामने बड़ा सवाल, पृथ्वी शॉ की जगह कौन करेगा ओपनिंग ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -