अकाली दल ने किया केजरीवाल के घर के बाहर उग्र प्रदर्शन
अकाली दल ने किया केजरीवाल के घर के बाहर उग्र प्रदर्शन
Share:

दिल्ली:  पंजाब की सियासत में मची हलचल का असर देश की राजधानी में भी दिखने लगा है। 2017 में होने वाले चुनाव के लिए एजेंडा अभी से तैयार किए जा रहा है। एक-दूसरे को श्रेष्ठ दिखाने की कवायद में दिल्ली में आप के नेता अरविंद केजरीवाल के सरकारी आवास के बाहर अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर प्रदर्शन किया। अकाली दल के कार्यकर्ताओं ने गुरु तेग बहादुर की जयंती के मौके पर छुट्टी नहीं देने के लिए केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अकाली दल केजरीवाल सरकार पर सिखों की अनदेखी का आरोप लगा रहा है।

बता दें कि आप पार्टी को 2017 के पंजाब चुनाव में जीतने की पूरी आशा है। इसी के मद्देनजर केजरीवाल ने फरीदकोट का दौरा भी किया था। केजरीवाल ने पंजाब दौरे में वहां की राज्य सरकार को कानून-व्यवस्था के मोर्चे पर और भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने में विफल करार दिया था। अकाली कार्यकर्ता इसपर भी विरोध जता रहे थे। उन्होंने केजरीवाल के घर के सामने लंगर भी शुरु कर दिया। केजरीवाल ने 1984 के दंगे पीड़ितों को बढ़े हुए मुआवजे का चेक भी दिया था।

इससे पहले कांग्रेस में भी पंजाब प्रांत की कमान पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को दिए जाने की सुगबुगाहट जोरो पर है। कांग्रेस के चीफ प्रताप सिंह बाजवा और सीएलपी लीडर सुनील जाखड़ के अपने पदों से इस्तीफा देने के बाद यह चर्चा सार्वजनिक हुई है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -