'चाहता हूँ, मेरा बेटा चुनाव हार जाए..', ऐसा क्यों बोले कांग्रेस नेता एके एंटनी ?
'चाहता हूँ, मेरा बेटा चुनाव हार जाए..', ऐसा क्यों बोले कांग्रेस नेता एके एंटनी ?
Share:

कोच्चि: वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके एंटनी ने इच्छा व्यक्त की है कि उनके बेटे, भाजपा उम्मीदवार अनिल एंटनी आगामी लोकसभा चुनाव में केरल की वह सीट हार जाएं, जिस पर वह चुनाव लड़ रहे हैं। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, एंटनी ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनके बेटे की पार्टी हार जाए, और दक्षिण केरल निर्वाचन क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार एंटो एंटनी विजयी हों। उन्होंने कांग्रेस नेताओं के बच्चों के भाजपा में शामिल होने के फैसले को भी गलत बताया।

कांग्रेस के प्रति अपनी निष्ठा जताते हुए एंटनी ने अपने बेटे की राजनीतिक संबद्धता के बारे में पूछताछ के जवाब में कहा, "कांग्रेस मेरा धर्म है।" केरल के तिरुवनंतपुरम में पत्रकारों से बात करते हुए, अनुभवी कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के खिलाफ पार्टी की चल रही लड़ाई को दोहराया। राष्ट्रीय मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी के रुख के बारे में मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन द्वारा लगाए गए आरोपों को संबोधित करते हुए, एंटनी ने उन्हें खारिज कर दिया, और अपने उद्देश्य के प्रति पार्टी की प्रतिबद्धता पर जोर दिया। उन्होंने बीजेपी के प्रभुत्व को चुनौती देने में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी की संभावनाओं के बारे में आशावाद व्यक्त करते हुए कहा, "इंडिया ब्लॉक हर दिन आगे बढ़ रहा है, और बीजेपी नीचे जा रही है। मुझे लगता है कि यह हमारे लिए सरकार बनाने का मौका है।"

इससे पहले, 1 अप्रैल को, विजयन ने वायनाड लोकसभा सीट पर फिर से चुनाव की मांग करने के लिए राहुल गांधी की आलोचना की थी, जहां वह सीपीआई की एनी राजा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे, जो कि इंडिया ब्लॉक का हिस्सा है। एक हफ्ते बाद, 8 अप्रैल को, केरल के मुख्यमंत्री ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर राज्य भर के विकास में योगदान के बावजूद केरल इन्फ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट फंड बोर्ड को निशाना बनाने का आरोप लगाया। विजयन ने आरोप लगाया कि कांग्रेस केंद्रीय जांच एजेंसियों के लिए एक एजेंट के रूप में काम कर रही है, जिन्होंने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए केरल इंफ्रास्ट्रक्चर इन्वेस्टमेंट फंड बोर्ड (केआईआईबी) के खिलाफ जांच शुरू की है।

पथानामथिट्टा जिले में अपने चुनाव अभियान को जारी रखते हुए, विजयन ने विवादास्पद फिल्म 'द केरल स्टोरी' को लेकर आरएसएस की आलोचना दोहराई और आरोप लगाया कि यह राज्य को बदनाम करने के भगवा संगठन के एजेंडे का हिस्सा है। उन्होंने फिल्म को केरल की छवि खराब करने के लिए बनाया गया ''सरासर झूठ'' बताते हुए इसकी निंदा की।

'केजरीवाल ने साजिश रची और वे इसमें शामिल थे..', दिल्ली CM की याचिका ख़ारिज, कोर्ट बोली- गिरफ़्तारी बिलकुल जायज़

मुख़्तार अंसारी का फातिहा कल, जेल में कैद बेटे अब्बास को सुप्रीम कोर्ट ने दी कार्यक्रम में जाने की अनुमति

सुकमा: 21 साल बाद CRPF ने खुलवाए राम मंदिर के कपाट, नक्सली आदेश के बाद हो गए थे बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -