मेरे लिए अजमेर का खास महत्व: पायलट
मेरे लिए अजमेर का खास महत्व: पायलट
Share:

राजस्थान: राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि राजनीतिक दृष्टि से उनके लिए अजमेर का खास महत्व है। अजमेर की जनता ने उन्हें वर्ष 2009 में सांसद चुना और फिर केन्द्रीय मंत्री बनने के बाद उन्होंने भी अजमेर में जमकर विकास करवाया।

अजमेर मेरा गृह निर्वाचन जिला है और यहां जो भी राजनीतिक हलचल होती है, उस पर मेरी नजर बनी रहती है। पायलट ने अपनी यह भावनाएं 20 फरवरी को जयपुर में प्रदेश कार्यालय में व्यक्त की। अजमेर देहात कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह राठौड़ अपने कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर पायलट का आभार प्रकट करने के लिए पहुंचे थे।

राठौड़ के साथ देहात क्षेत्र के कांग्रेस के सभी 12 ब्लॉकों के अध्यक्ष और जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारी उपस्थित थे। राठौड़ ने कहा कि मैं आज राजनीति में जो कुछ भी हूं, उसका श्रेय पायलट को ही है। अध्यक्ष बनाते समय पायलट ने मुझ पर जो भरोसा जताया था, उस पर आज मैं खरा उतरा हूं।

विधानसभा चुनाव की हार के बाद देहात क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूती के साथ खड़ा किया है। आज सभी 12 ब्लॉक मेरे नेतृत्व में एकजुट है। मैं पायलट को यह विश्वास दिलाता हूं कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा के चुनाव में अजमेर देहात की सभी 6 सीटों पर कांग्रेस के उम्मीदवार जितवाऊंगा।

राठौड़ ने कहा कि मैं यह सब पायलट के निर्देंश में कर रहा हूं। इसलिए अपने वायदे पर खरा उतरूंगा। पायलट ने भी अपने सम्बोधन में इस बात को माना कि राठौड़ के अध्यक्ष बनने के बाद देहात क्षेत्र में कांग्रेस को मजबूती मिली है। पायलट ने उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में भी देहात क्षेत्र के कार्यकर्ता एकजुट रहेंगे। 

और पढ़े-

कांग्रेस प्रत्याशी जगदीश राय ने नामांकन वापस लिया

सपा, बसपा और कांग्रेस एक ही थली के चट्टे-बट्टे: मोदी

2000 का नोट लाना सरकार का गलत फैसला - बाबा रामदेव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -