वेस्टइंडीज दौरे के लिए रहाणे ने कसी कमर, नहीं होगा कोई दवाब
वेस्टइंडीज दौरे के लिए रहाणे ने कसी कमर, नहीं होगा कोई दवाब
Share:

मुंबई: टीम इंडिया के स्टार खिलाडी और टेस्ट टीम के नवनियुक्त उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने मंगलवार को कहा कि इस जिम्मेदारी के मिलने से वह आगामी वेस्टइंडीज दौरे पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाएंगे. भारत को जुलाई में वेस्टइंडीज का दौरा करना है, जहां टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

रहाणे ने कहा, टीम के उप-कप्तान के तौर पर यह अच्छी जिम्मेदारी है. मुझे चुनौतियों का सामना करना और जिम्मेदारी उठाना पसंद है. इसलिए मुझ पर दबाव नहीं होगा. मेरा मानना है कि यह जिम्मेदारी मुझसे मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करवाएगी.

रहाणे ने कहा, मैंने जिम्बाब्वे (2015 का एकदिवसीय दौरा) में एक कप्तान के रूप में काफी कुछ सीखा. अपने टीम के खिलाड़ियों, विपक्षियों से भी मैंने बहुत कुछ सीखा. एक कप्तान के तौर पर मैंने सीखा कि आप कैसे अपने खिलाड़ियों का साथ देते हो, उनका समर्थन करते हो. जो भी होता है, एक कप्तान के तौर पर आपको उसकी जिम्मेदारी लेनी पड़ती है. र

हाणे ने कहा, मैं दूसरी बार वेस्टइंडीज के दौरे पर जा रहा हूं. पहली बार मैं इंडिया-ए के साथ गया था, लेकिन भारतीय टीम के साथ यह मेरा पहला वेस्टइंडीज दौरा है. मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं. मैंने इसके लिए तैयारी की है. उन्होंने कहा, मैं जानता हूं कि यह चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि वेस्टइंडीज अच्छी टीम है. हमें उनका सम्मान करना होगा. श्रृंखला की शुरुआत अच्छे से करना बेहद जरूरी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -