UP में करना चाहती है मोदी सरकार कत्ले आम : आजम खान
UP में करना चाहती है मोदी सरकार कत्ले आम : आजम खान
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान ने ग्रेटर नोएडा के बिसाडा गांव में अखलाक की मौत को लेकर मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी अपने कार्यकर्ताओं को रोकिये. जीवन, राजनीति और पद हमेशा के लिए नहीं होते हैं, लेकिन बदनामी हमेशा के लिए होती है. अभी आपके माथे और दामन से 2002 के गुजरात दंगो का दाग नहीं छूटा है और न ही कभी हटेगा. आप अपने कार्यकर्ताओं से ऐसी हरकते मत कराईये. उन्होने कहा कि कमज़ोर और अकेले मुस्लमान को इस तरह मार देना सबसे बड़ी नपुंसकता और कायरता है. जिला प्रशासन पर हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि मंदिर से ऐलान किये जाने के बाद भी समय से पर्याप्त पुलिस फ़ोर्स नहीं पहुंची, आप अपनी सरकार से क्यों नहीं पूछ रहे हैं कि कैसे ऐसा हुआ.

आजम ने कहा कि भाजपा इस कोशिश में है की वो 2017 के चुनावों से पहले उत्तर प्रदेश में कोई बड़ा क़त्ल-ए-आम करे. उन्होने कहा कि किसी ने गोमांस खाया है इस शक के आधार पर किसी की जान ले लेना. ये मानवता को शर्मशार कर देने वाला है और अगर यह बहादुरी है तो बंगाल, त्रिपुरा, मेघालय, गोवा, पांडिचेरी, नागालेंड जाइये जहाँ खुले आम दुकानों पर मांस बिकता है, वहां जाकर बहादुरी दिखाए. मासूमों को मारने से क्या होगा.

गौरतलब है कि ग्रेटर नोएडा के बिसाड़ा गांव में गोमांस पकाने के आरोप में भीड़ ने एक शख्स की हत्या कर दी. हत्या के बाद इलाके में कुछ हिंसा हुई, लेकिन अब हालात शांतिपूर्ण हैं. मृतक के परिवार का आरोप है कि गोमांस पकाने के आरोप झूठे हैं. इलाके में अशांति फैलाने के लिए कुछ लोगों ने झूठी अफवाह फैलाई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -