एक ही है एआईयूडीएफ और कांग्रेस : शाह
एक ही है एआईयूडीएफ और कांग्रेस : शाह
Share:

असम: असम में भारतीय जनता पार्टी द्वारा कांग्रेस या फिर एआईयूडीएफ के साथ गठबंधन सरकार बनाने का कोई इरादा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बराक घाटी में उपस्थितों को संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने चुनावी रैली को संबोधित भी किया।

दरअसल उनके द्वारा कहा गया कि वे करीब 50 वर्षों तक विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हैं मगर न तो कांग्रेस से गठबंधन करेंगे और न ही एआईयूडीएफ के साथ मिलकर सरकार बनाऐंगे, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इन दलों के साथ गठबंधन करना भाजपा को स्वीकार नहीं है।

दरअसल ये ऐसे दल हैं जिन्होंने इस राज्य में होने वाली बांग्लादेशी घुसपैठ तक को नहीं रोका, ये दल केवल वोट बैंक की राजनीति में लगे हैं, हालात ये हैं कि असम में युवाओं को रोजगार तक नहीं मिल रहे हैं, तो दूसरी ओर असम की सुरक्षा को ताक पर रख दिया गया है, उनका कहना था कि एआईयूडीएफ के प्रमुख बदरूद्दीन अजमल व असम के मुख्यमंत्री तरूण गोगोई भले ही अलग-अलग दलों के हैं मगर ये एक ही हैं। मगर भाजपा दोनों ही दलों के विरूद्ध है। वर्तमान सरकार ने असम के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है, जबकि भाजपा यहां पर विकास करना चाहती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -