ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी भाभी, घर में करती हैं ऐसा काम
ऐश्वर्या से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी भाभी, घर में करती हैं ऐसा काम
Share:

बॉलीवुड के बच्चन को परिवार को भारत का लगभग बच्चा-बच्चा जनता है. अमिताभ से लेकर आराध्या तक सभी लोग बच्चन परिवार से वाकिफ हैं. लेकिन भारत के बहुत ही कम लोग ऐसे होंगे, जो ऐश्वर्या राय की फैमिली से वाकिफ होंगे. हाल ही में ऐश्वर्या ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके मम्मी-पापा, भाई-भाभी और उनके दो बच्चे नज़र आ रहे हैं.

ख़बरों में है कि ऐश्वर्या की उनकी भाभी श्रीमा राय से खूब बनती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐश्वर्या कि श्रीमा बेहद ही खूबसूरत हैं. कहा जाता है कि श्रीमा को 'True Indian beauty' कहा जाता है. लोगों ने उन्हें यह तक कह दिया है कि ऐश्वर्या से ज्यादा खूबसूरत उनकी भाभी लगती हैं. पैशे से हाउस वाइफ ऐश्वर्या की भाभी एक फैशन ब्लॉगर भी हैं.

फोटोस में श्रीमा का काफी ग्लैमरस अंदाज़ देखा जा सकता है. बात करें ऐश्वर्या की, तो उनका शुमार विश्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में किया जाता है. लेकिन इसी कड़ी में उनकी भाभी भी उनसे कम नहीं हैं. फोटोस में नज़र आ रही हॉट एंड हैपनिंग श्रीमा बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को मात देती नज़र आ रही हैं. उनका ग्लैमरस लुक और स्टाइलिश अंदाज़ किसी को भी उनका दीवाना बना देने के लिए काफी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बहु आलिया के साथ डिनर पर पहुंची नीतू कपूर, रणबीर-रिद्धिमा भी आए नज़र

हॉट फोटोज शेयर करने में सबसे आगे हैं छोटे पर्दे की ये एक्ट्रेस

इस बार KBC रजिस्ट्रेशन में पूछा गया इस दिवंगत अभिनेत्री से जुड़ा सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -