ऐश के गाउन की कीमत जानकर होश उड़ जायेंगे आपके
ऐश के गाउन की कीमत जानकर होश उड़ जायेंगे आपके
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस के लये खुद को मेन्टेन करके रखना जैसे आम बात है. चाहे कुछ भी हो जाये खुद के फिगर को आंच भी नहीं आयने देती, चाहे मलाइका अरोरा हो या फिर करीना कपूर. लेकिन यहाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की बेहद ही खुबसूरत एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन की जो हमेशा ही सुर्ख़ियों में रखती हैं. आपको बता दे, ऐश्वर्या राय बच्चन 44 की ‌उम्र में भी नयी नयी एक्ट्रेस को फैशन के मामले में पीछे छोड़ रही हैं.

इनकी ख़ूबसूरती और फैशन स्टाइल तो आप देख ही सकते हैं. वैसे हाल ही में ऐश्वर्या को अंबानी की डिनर पार्टी में देखा गया था जहाँ वो हमेशा की तरह बेहद ही सुंदर लग रही थी. ऐसा तो हो ही नहीं सकता कि वो कहीं जाए और उन्हें लोग देखते ना रह जाये. ऐश अच्छे से जानती हैं कि उन्हें कहां किस तरह का लुक अपनाना है. इस डिनर पार्टी में आप देख सकते हैं ऐश्वर्या ने येलो कलर का बेहद ही सुंदर ऑफ शोल्डर गाउन पहना था जिसमे वो कैसी लग रही थी ये बताने की जरूरत नहीं है.

लेकिन हां, इस गाउन की कीमत बताना तो बनता है. ऐश ने जो ड्रेस पहनी थी वो डिजाइनर आस्‍था शर्मा ने डिजाइन की है जिसकी कीमत है पूरे 4 लाख रुपए. जी हाँ, रह गए ना मुँह खुले आपके भी. ऐश की ये ड्रेस 85 प्रतिशत पॉलिस्टर फैब्रिक और 15 प्रतिशत सिल्‍क फैब्रिक से बनी है. पार्टी किसकी ये भी देखना बनता है. हलकी ड्रेस में ऐश जाएँगी तो ये बात उनकी शान के खिलाफ हो जायगी. आइये आप भी देख लीजिये इनकी ये ड्रेस.

 

नयी तस्वीरें के साथ इंस्टाग्राम पर छा रही हैं Beyonce

अक्सर वेकेशन पर ही नज़र आती है गोपी बहु, देखिये लेटेस्ट फोटोज

बाथरोब में फोटो शेयर करते हुए मैसेज दे रही हैं Chloe Khan

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -