किफायती ऑफर्स की जंग जारी इसने लांच किया नया प्लान
किफायती ऑफर्स की जंग जारी इसने लांच किया नया प्लान
Share:

दिल्ली: टेलिकॉम कंपनियों के बिच जारी जंग में यूजर्स को रोज नए ऑफर्स का फायदा मिल रहा है. जिओ और एयरटेल के बिच जारी इस जंग में एयरटेल ने अपना नया प्लान लांच किया है. अब एयरटेल ने 49 रुपये का पैक लॉन्च किया है. इस पैक के अंतर्गत यूजर को 3GB 4G डाटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी एक दिन की ही रहेगी यह प्लान उन यूजर्स के लिए काम आ सकता है जो ट्रेवल कर रहे हो या जिन्हें किसी एक दिन ज्यादा डाटा की आवयशकता हो.
  
बता दें कि  इसके साथ ही यह एक प्रीपेड प्लान है. पोस्टपेड ग्राहकों के लिए यह उपलब्ध नहीं है. अन्य सभी यूजर्स के लिए एयरटेल 49 रुपये में 1GB डाटा दे रहा है. अगर यूजर्स इस प्लान की उपलब्धता की जानकारी चाहते हैं तो माय एयरटेल एप या एयरटेल वेबसाइट के जरिये पता कर सकते हैं की यह प्लान उनके लिए उपलब्ध है या नहीं इसके लिए यूजर्स को अपना मोबाइल नंबर एंटर करना होगा.  इसके बाद आपके नंबर पर मौजूदा सभी प्लान्स की डिटेल्स आ जाएंगी.

वहीं दूसरी तरफ जियो के एड-ऑन प्लान्स के जरिए यूजर्स कम कीमत में ज्यादा डाटा का फायदा उठा सकते हैं. यूजर्स  को इसमें 400MB, 1GB, 3GB और 6GB 4G डाटा क्रमश: 11, 21, 51 और 101 रुपये के एड-ऑन प्लान्स में मिलता है. 

लॉन्च हुआ MOTO E5, जानिए कीमत और फ़ीचर्स के बारे में...

पैनासॉनिक का शानदार स्मार्टफोन लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स...

मात्र 649 रुपए में लांच हुआ धांसू स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -