मात्र 649 रुपए में लांच हुआ धांसू स्मार्टफोन
मात्र 649 रुपए में लांच हुआ धांसू स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बाजार समय के साथ काफी तेजी से उभरा है. भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में भी कई रेंज से स्मार्टफोन मौजूद है. यहां आपको सस्ते से सस्ता और महंगे से महंगा स्मार्टफोन मिल जाएगा. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है जो महज 649 रुपए की कीमत पर खरीदा जा सकता है. हम बात कर रहे है घरेलू कंपनी ब्रिटजो की जिसने भारत के अंदर अपना इव्वो ब्रांड के स्मार्टफोन लांच किया है. कंपनी ने इस ब्रांड के तहत कई स्मार्टफोन लांच किये है. इनकी कीमत 649 रुपए से 5999 रुपए के बीच रखी गयी है.

इस ब्रांड के अंतर्गत आठ स्मार्ट 2जी फीचर फोन, एक स्मार्ट 4जी फीचर फोन और दो 4जी स्मार्टफोन पेश किया है. कंपनी ने अपने एक बयान में बताया कि वह जल्द ही अपना पहला 4G फीचर फोन 'स्किपर' लाएगी. इसके अलावा दो एंड्रॉयड गो 4जी स्मार्टफोन ‘स्टॉर्म’ सीरिज के तहत भी लांच करने की तैयारी की जा रही है. मीडिया को दी गयी जानकारी के मुताबिक कंपनी ने मेक इन इंडिया पहल के तहत 100 करोड़ निवेश करने की योजना बनाई है.

आपको बता दें कि भारत दुनिया में सबसे ज्यादा तेजी से बढ़ने वाले देशों में से एक वहीं यहां रहने वाली आधी से ज्यादा आबादी अभी भी फीचर फोन का इस्तेमाल करती है. इन बातों को ध्यान में रखते हुए कंपनी जल्द ही अपना पहला 4जी फीचर फोन ‘स्किपर’ लॉन्च करने जा रहा है.

 

देर रात तक मोबाइल का उपयोग हानिकारक-शोध

एप्पल लांच करेगा कम कीमत वाला आईफोन

वीडियो: इंटरनेट इस्तेमाल करने के समय भूल कर भी ना करें ये गलती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -