उड़ी JIO की रातों की नींद, AIRTEL ने शुरू कर दिया है कुछ ऐसा काम ?
उड़ी JIO की रातों की नींद, AIRTEL ने शुरू कर दिया है कुछ ऐसा काम ?
Share:

जब से मोबाइल नेटवर्क कंपनी रिलायंस जियो ने मार्केट में कदम रखा हैं तबसे ही दूसरी टेलीकॉम कंपनियों के बिजनेस पर इसका खासा असर पड़ा है. आपको बता दें कि यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनियां लगातार नए-नए ऑफर पेश कर रही है और अब इसी बीच खबर आ रही है कि Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आ रही है.

इस नए ऑफर को लेकर चर्चा है कि इसमें 2G यूजर्स को 4G नेटवर्क में लाने की तैयारी है. वहीं इसके लिए भारती एयरटेल कंपनी अब रिलायंस जियो के 4G फीचर फोन को चुनौती देने के लिए सस्ता 4G फीचर फोन लॉन्च करने पर काम कर रही है.  फिलहाल रिलायंस जियो ही एक मात्र ऐसी मोबाइल नेटवर्क कंपनी है जिसके यूजर्स 4G नेटवर्क पर है. 

इस खबर को लेकर एयरटेल के सीनियर एग्जीक्यूटिव ने कहा है कि सस्ते मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी से संपर्क कर रही है जो कम कीमत के 4जी फोन बना सके. इसकी कीमत भी सामने आई है जो कि कंपनी 2000 रु रख सकती है.  

jio phone 

प्राप्त रिपोर्ट्स की मानें तो भारत में इस समय 150 मिलियन यानी की करीब 15 करोड़ फीचर फोन यूजर्स मौजूद हैं और इन 15 करोड़ फीचर फोन यूजर्स को टारगेट करने के लिए भारती एयरटेल अपना सस्ता 4G फीचर फोन लेन की तैयारी में हैं. वहीं बड़ी संख्या में लोगों ने पिछले दिनों में jio phone को अपनाया है. 

आज फिर धमाका करेगी oneplus, जानकर ही चौंक उठेंगे आप

एक बार फिर paytm लाई सेल, छप्पड़फाड़ डिस्काउंट और 20 हजार रु कैशबैक

बड़ा खुलासा, भारतीय अपने मोबाइल में रखते हैं इतना वजन, आधा भी नहीं करते यूज

फेम इंडिया मैगजीन-एशिया पोस्ट सर्वे 2018 : सबको पछाड़ किरीट प्रेमजीभाई बनें 'प्रभावशाली' सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -