एयरटेल लेकर आया 1200 रुपये का स्मार्टफोन
एयरटेल लेकर आया 1200 रुपये का स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली। एयरटेल बाजार में अपनी पकड़ मजूबत करने के लिए कभी स्मार्टफोन्स तो कभी 3G 4G प्लान्स को सस्ते करता आया है। इस बार एयरटेल ने कोई सस्ता प्लान लॉन्च नहीं किया बल्कि 1200 रूपये तक का स्वदेशी स्मार्टफोन लॉन्च किया।  एयरटेल ने स्वदेशी स्मार्टफोन सेलकॉन के साथ साझेदारी करके 1,249 रुपये की कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Celkon Star 4G+ है और यह एयरटेल मेरा पहला स्मार्टफोन स्कीम के तहत पेश किया गया है।

एयरटेल Celkon Star 4G स्मार्टफोन में 4 इंच की टच स्क्रीन डिस्प्ले है और इसमें रियर और सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 1.5GHz स्पीड वाला प्रोसेसर है और 512MB रैम है. इंटरनल मेमोरी 4GB की है और माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 32GB तक किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 6.0 मार्शमैलो पर चलता है और इसमें 1,800mAh की बैटरी दी गई है। चूंकि यह स्मार्टफोन एयरटेल के साथ पार्टनर्शिप में लॉन्च किया गया है, इसलिए इस फोन में आपको कुछ प्री लोडेड ऐप्स भी मिलते हैं। इनमे MyAirtel App, Wynk Music और Airtel TV शामिल है।  

Celkon Star 4G+ के लिए आपको 2,749 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा। इसके बाद 36 महीने तक लगातार कम से कम 169 रुपये का रिचार्ज करना होगा। 18 महीने पूरे होने पर आपको 500 रुपये का कैशबैक मिलेगा, जबकि दूसरे 18 महीने पूरे होने पर आपको 1,000 रुपये दिए जाएंगे। कुल मिला कर आपको 1,500 कैशबैक के जरिए मिल गए और इस तरह से इस स्मार्टफोन की इफेक्टिव कीमत 1,249 रुपये होती है।

भारत में लॉन्च हुआ जिओनी का नया फ़ोन

सामने आई Samsung Galaxy J2 (2018) की सारी जानकारी

पेश है दुनिया का सबसे छोटा मोबाइल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -