Share:
एप्पल 16 मार्च को लॉन्च कर सकती है AirTags और अपग्रेडेड iPad Pro
एप्पल 16 मार्च को लॉन्च कर सकती है AirTags और अपग्रेडेड iPad Pro

टेक दिग्गज एप्पल के बहुप्रतीक्षित लॉन्च के लिए उत्साहित लोगों का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। बहुप्रतीक्षित आयोजन इस वर्ष 16 मार्च को होना है। हालांकि, कंपनी ने अभी इवेंट की सही तारीख का खुलासा नहीं किया है। इस इवेंट में, कंपनी अगले महीने होने वाले इवेंट में अपने लंबे समय तक अफवाह वाले AirTags और अपग्रेडेड iPad Pro और Mini लॉन्च कर सकती है। 

2021 की पहली आभासी घटना के रूप में जाना जाता है, Apple कथित तौर पर AirTags में लाने की योजना बना रहा है जिसे इवेंट का स्टार माना जाएगा। AirTags ब्लूटूथ के साथ छोटी ट्रैकिंग टाइलें हैं जिनका उपयोग खोई हुई वस्तुओं को खोजने के लिए किया जा सकता है, और इनकी मदद से iPhone उपयोगकर्ता डिवाइस को ट्रैक करने में सक्षम होंगे यदि यह गलत हो जाता है। 

वही इस घटना में, टेक दिग्गज आईपैड प्रो मॉडल और एक पुन: डिज़ाइन किया गया आईपैड मिनी भी लॉन्च कर सकता है और अगर अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो आईपैड प्रो 2021 एक मिनी एलईडी डिस्प्ले के लिए समर्थन के साथ आएगा। ऐसी रिपोर्टें हैं जो आगामी iPad Pro के लॉन्च का सुझाव देती हैं जो 5G सपोर्ट के साथ आएंगी और कुछ नए एक्सेसरीज को सपोर्ट करने के लिए डिवाइस में अतिरिक्त बिल्ट-इन मैग्नेट होंगे।

श्वेता की गलती से सीखें, इस तरह करें Zoom और Skype पर माइक बंद करना

क्या आप भी करते है इस ऐप का इस्तेमाल तो हो जाए सावधान

भारत में लॉन्च हुआ मोटो E7 पावर, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -