Video : एयरहोस्टेस ने दी पैसेंजर्स को खुबसूरत अंदाज़ में क्रिसमस विश
Video : एयरहोस्टेस ने दी पैसेंजर्स को खुबसूरत अंदाज़ में क्रिसमस विश
Share:

एयरपोर्ट पर अक्सर एयरहोस्टेस या फिर एयरपोर्ट स्टाफ पैसेंजर को कुछ ना कुछ नया करके दिखाते ही रहते हैं. यानी कुछ ऐसा जिससे उनकी यात्रा भी अच्छी हो और बोरिंग न हो. ऐसे में अगर कहीं से बोर होते हुए भी आ रहे हैं और स्टाफ अनोखे तरीके से उनकी बोरियत को दूर भी कर देता है. तो आज हम आपको ऐसा कुछ बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी  खुश हो जायेंगे.

 दरअसल, छुट्टियों में ट्रेवल कर लिया तो थकान होना स्वाभाविक है और लम्बी यात्रा में थकान भी हो जाती है. वैसे ही फीमेल एयरपोर्ट स्टाफ ने क्रिसमस की कुछ इस तरह बदहि की यात्रीगण सभी खुश हो गए. दरअसल, ये मामला है  वर्जिन ऑस्ट्रेलिया के एयरपोर्ट का जहाँ एक खुबसूरत लेडी ने इस बेहतरीन अंदाज़ में बधाई दी कि  इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर इसे काफी देखा जा रहा है और सभी को ये पसंद भी आ रहा है. इस लेडी ने यात्रियों को पहले क्रिसमस की बधाई दी और एक गाना गाकर लोगों को मनोरंजन किया.

वर्जिन आस्ट्रेलिया द्वारा यह वीडियो 21 दिसंबर को पोस्ट किया गया था. आप देख ही सकते हैं इसे अब तक कई सारे व्यू मिल चुके हैं. यानि इसे 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. वीडियो में आप देख सकते हैं, मेलबर्न लाउंज में स्टाफ बेथानी पहले फ्लाइट के लिए अनाउंसमेंट करती है और फिर क्रिसमस की बधाई देती हैं और उसके बाद गाना भी जाती है जो बेहद ही मीठा होता है. बता दे, इस वीडियो को बिजनेसमैन मोगल रिचर्ड ब्रानसन ने भी शेयर किया है. आइये आप भी देखिये इस वीडियो को.

 

इस खरगोश के आगे लड़किया भी फ़ैल है

इस सांग को सुनते ही क्रिसमस का मजा दुगना हो जाएगा

पेंगुइन्स और तोते के साथ मना रहा है गूगल December Global Festivities

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -