Jio के 399 रूपये प्लान को टक्कर देगा Aircel का नया 333 रूपये वाला प्लान
Jio के 399 रूपये प्लान को टक्कर देगा Aircel का नया 333 रूपये वाला प्लान
Share:

जियो के नये धन धना धन पैक का जवाब एयरसेल ने कुछ इस तरह दिया कि अब एयरसेल इंडिया कंपनी ने जियो व अन्य कंपनियों के प्लान को टक्कर देने के लिए मार्केट में लाया नया इंटरनेट पैक. इस पैक को नाम नाम दिया गया 333 रूपये वाला इंटरनेट पैक.  इस पैक को "अब तक का सबसे बेहतर पैक की श्रेणी में" रखा जा रहा है.

एयरसेल के 333 रूपये वाले पैक के तहत यूज़र को 333 रूपये में 30 दिनों के लिए बिना इंटरनेट डाटा लिमिट के 30 जीबी उपयोग में ले सकता है. गौरतलब है कि कंपनी ने यह ऑफर केवल कर्नाटक के लिए पेश किया है. एयरसेल  के सभी उपभोक्ता 2जी, 3जी या 4 जी हैंडसेट उपभोक्ता इस ऑफर का फायदा उठा सकते है.

लेकिन इंटरनेट की स्पीड 3 जी तक ही सिमित रहेगी. लेकिन रिलायंस जियो पूरी तरह से 4जी स्पीड देता है. इच्छुक ग्राहक इसे ईरिचार्ज के जरिये भी इस नये प्लान का भी लाभ ले पायेगा. दूसरे तरीके में यूजर यूएसएसडी प्रोसेस से भी इस पैक का फायदा उठा पायेगा. इसके लिए यूएसएसडी - 121333# दिल कर सकता है. इससे पहले कंपनी ने पिछले महीने 348 रूपये का रिचार्ज किया था. इस ऑफर में 84 दिनों के लिए 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड डाटा ऑफर दिया जायेगा. यानि कुल पैक में 84 जीबी डेटा दिया जा रहा है.
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Alcatel के नये स्मार्टफोन में है Windows 10 OS और भी बहुत कुछ !

Jio ने दिया smartphone लेने का नया मौका 50 प्रतिशत से भी ज्यादा छूट !

लगातार कम बजट वाले स्मार्टफोन को Intex का नया तोहफा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -